फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने पहली बार लॉन्च किया ब्राइडल कलेक्शन, श्रद्धा कपूर बनी शोस्टॉपर

उनका कलेक्शन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित हो रहे इंडिया कुटूर वीक (आईसीडब्ल्यू) में लॉन्च हुआ.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:52 pm, Wed, 23 September 20

डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने पहली बार अपना ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया. उनका कलेक्शन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित हो रहे इंडिया कुटूर वीक (आईसीडब्ल्यू) में लॉन्च हुआ.

उनकी फैशन फिल्म ‘स्पेक्टेकल प्राइव’ में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर शोस्टॉपर के रूप में नजर आईं. डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शन को लेकर आईएएनएस से चर्चा की. इस मौके पर फाल्गुनी ने कहा, “हमारा कलेक्शन समृद्ध विरासत, संस्कृति, स्थापत्य कला और पिंक सिटी जयपुर से प्रेरित है. हम पहली बार फुल-फ्लेज्ड ब्राइडल कलेक्शन लाए हैं. इसमें रेड कलर का ब्राइडल लहंगा भी शामिल है, जो भारतीय दुल्हनों के लिए बेहद अहम है.”

https://www.instagram.com/p/CFcjWFMBFM7/

वर्चुअल फैशन शो को लेकर शेन ने कहा, “यह अनुभव रोमांचक था. हालांकि इस साल के आईसीडब्ल्यू के लिए भी योजना बनाना कुछ हद तक बाकी सालों की तरह रहा. कुछ अलग दिखाने की कोशिश, डिजाइनिंग और रचनात्मक प्रक्रियाएं एक जैसी हैं. लेकिन हम इस शो के पहले डिजिटल वर्जन का हिस्सा बनकर खुश हैं.”

https://www.instagram.com/p/CFcfs4aBV5A/

वर्चुअल शो का दर्शक किस हद आनंद ले पाते हैं, इस पर फाल्गुनी ने कहा, “हमारा मानना है कि यह बेहतर है क्योंकि इससे हम दुनिया भर में व्यापक स्तर पर दर्शकों तक पहुंच सके. हालांकि इस दौरान हमें इस बात का सबसे ज्यादा ध्यान रखना पड़ा कि हमारी स्टोरीलाइन एकदम स्पष्ट हो. ताकि हमारा कॉन्सेप्ट अच्छी तरह लोगों को इससे जोड़ने में सक्षम रहे