कोविड-19 से मशहूर अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन, शूटिंग के वक्त हुई थीं संक्रमित

अभिनेत्री आशालता (Ashalata Wabgaonkar) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने 100 से अधिक फिल्में, नाटक और सीरीज की हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 10:56 am, Tue, 22 September 20
PS- Social Media

मशहूर मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर (Ashalata Wabgaonkar) का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 (Covid-19) से निधन हो गया. वह चार दिनों तक कोरोनावायरस से लड़ती रहीं. आशालता 79 वर्ष की थीं. पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह गंभीर हालत में थी. उनका देहांत मंगलवार की सुबह अस्पताल में हुआ.

आशालता को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसीरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था. पिछले तीन दिनों से उनकी हालत काफी खराब थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक हफ्ते पहले उन्होंने नए पौराणिक शो ‘आई माज़ी कलुबाई’ की शूटिंग शुरू की थी.

ये भी पढ़ें- इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं रणबीर कपूर, पहले ऋतिक को हुई थी ऑफर

शो के कई सदस्य कोरोना संक्रमित

इसी दौरान वो कोविड की चपेट में आईं. इतना ही नहीं इस शो के 20 से 22 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें होम क्वारंटीन किया गया है. हालांकि आशालता एकलौती ऐसी थी, जिनकी कोविड के कारण हालत ज्यादा खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

ये भी पढ़ें- Sushant Case: KWAN के सीईओ समेत इन चार से एनसीबी करेगा आज पूछताछ

कहा जा रहा है कि मुंबई से एक डांस ग्रुप को एक गाने के शूट के लिए बुलाया गया था और उनके जरिए ही शो के सदस्यों में कोरोना वायरस फैला. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बताते चलें कि अभिनेत्री आशालता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने 100 से अधिक फिल्में, नाटक और सीरीज की है.