जावेद अख्तर के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही शिबानी दांडेकर से शादी कर सकते हैं फरहान

शिबानी और फरहान को लेकर लंबे समय से ये चर्चा चल रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.
farhan akhtar and shibani dandekar to tie knot, जावेद अख्तर के घर बजेगी शहनाई, जल्द ही शिबानी दांडेकर से शादी कर सकते हैं फरहान

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड स्टार फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अक्सर सोशल मीडिया में अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. दोनों को जब भी मौका मिलता है तो वे एक दूसरे के साथ क़्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

इनकी केमेस्ट्री भी बेहद कमाल की है. शिबानी और फरहान की केमेस्ट्री को देखते हुए इन्हे बॉलीवुड का बेस्ट कपल भी कहा जाता है. लंबे समय से शिबानी और फरहान  को लेकर ये चर्चा चल रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दोनों के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इतंजार है. आखिरकार अब सभी का इन्तजार ख़त्म होने वाला है क्योंकि शिबानी और फरहान शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं. इनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है हालांकि अभी शादी की डेट फाइनल नहीं हुई है.

फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘तूफान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में परेश रावल भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें – ‘Joker’ एक्टर जोक्विन फीनिक्स गिरफ्तार, क्लाइमेट चेंज प्रोटेस्ट में हुए थे शामिल  

बेटी को लेकर आमिर से अलग रहने लगीं संजीदा, क्‍या टूट जाएगी 7 साल पुरानी शादी?

Related Posts