The Sky is Pink: प्यार और संघर्ष को दर्शाती फरहान-प्रियंका की ये फिल्म, देखें ट्रेलर

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आयशा (जायरा) अपने पैरेंट्स की लव स्टोरी सुनाती है, जिसमें वह खुद को विलेन बताती है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ (The Sky is Pink) का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर रोमांस, ड्रामा और इमोशन्स से भरपूर है. फिल्म में ‘दंगल’ स्टार जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी हैं.

इस फिल्म की कहानी बहुत ही इमोशनल है, जिसमें एक लड़की Pulmonary Fibrosis बीमारी से ग्रस्त होती है. इस बच्ची का किरदार फिल्म में जायरा वसीम निभा रही हैं, जो कि फरहान और प्रियंका की बेटी होती है.

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आयशा (जायरा) अपने पैरेंट्स की लव स्टोरी सुनाती है, जिसमें वह खुद को विलेन बताती है. ट्रेलर के फर्स्ट पार्ट में फरहान और प्रियंका की लव स्टोरी दिखाई गई है और बिना शादी के प्रियंका प्रेग्नेंट हो जाती है. इस दौरान इनकी लाइफ में ट्रेजिक टर्न आता है, जब इनकी बेटी जायरा का जन्म होता है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह परिवार काफी बुरे दौर से गुजरता है और एक दूसरे के साथ रहने की कोशिश में लगा है. कहानी में प्यार है, ड्रामा है और इमोशन्स कूट-कूट के भरे हुए हैं. इतना ही नहीं ब्रैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी मेलोड्रामाटिक है.

सोनाली बोस निर्देशित इस फिल्म में रोहित सरफ भी हैं, जो कि जायरा के भाई की भूमिका में हैं. यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर अलीशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म के स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है.

 

ये भी पढ़ें-  जल्द ही इस शो में नजर आएंगे युजवेंद्र चहल, फोटो हुई वायरल

Photos: जब मोटापे की वजह से सोनाक्षी को नहीं मिला रैंप वॉक का मौका, खुद सुनाया किस्सा