ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आगाज करेंगे फरहान अख्तर, रोहित और धोनी की टीम के बीच होगी टक्कर

चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के मैच के पहले फरहान अख्तर ' क्रिकेट लाइव' के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे

आखिरकार 19 सितंबर को आईपीएल 2020 का आगाज होने जा रहा है. पिछले 1 महीने से सारी टीमें दुबई पहुंच कर अपने मैच की तैयारी में अपना पसीना बहा रही हैं. आईपीएल 2020 का पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग और रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के बीच होना है. ऐसे में बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर स्टार फरहान अख्तर स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम11 आईपीएल 2020 के प्रथम मैच से पहले, ‘क्रिकेट लाइव’ का उद्घाटन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

कोरोना काल के चलते, देश इन दिनों बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है, जहां इस साल ये सीजन कोई भी भारतीय दुबई जाकर नहीं देख पाएगा, जिस वजह से सभी को अपने घर पर रहकर ही इसका लुत्फ उठाना पड़ेगा. चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के मैच के पहले फरहान अख्तर ‘ क्रिकेट लाइव’ के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेंगे. फरहान ने इस विषय पर स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर बातचीत कि. उन्होंने कहा ”यह कठिन वक्त है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. दुनिया द्वारा ‘ न्यू नार्मल’ के साथ आगे बढ़ते हुए, आईपीएल की घोषणा एक ताजी हवा की सांस की तरह थी. मैं स्पोर्ट एक्शन के लिए तत्पर रहा हूं, और लाइव इंडियन क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आया है. टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफर से सीखने के लिए बहुत कुछ है. गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी जमीन से जुड़े रहना और विनम्र रहना, अतिआवश्यक है.”

[ यह भी पढ़ें : Pictures : सुशांत के फार्म हाउस के हर कोने की तस्वीरें पहली बार आईं सामने, यहां देखिए ]

आईपीएल 2020 के लिए फरहान के साथ सभी उत्साहित हैं. कल से शुरू हो रहे है, इस टूर्नामेंट पर दुनियाभर की नजर है. वहीं फरहान के फैन्स भी उन्हें देखने के लिए उत्साहित हैं.

Related Posts