The Sky Is Pink: जानें कितने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है प्रियंका-फरहान की ये फिल्म

एनालिस्ट्स का ये भी मानना है कि अगर फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलते हैं तो फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है.
The sky Is Pink, The Sky Is Pink: जानें कितने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है प्रियंका-फरहान की ये फिल्म

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ (The Sky is Pink) आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के बाद फरहान और प्रियंका ने एक साथ किसी फिल्म में काम किया है.

वहीं तीन साल के ब्रेक के बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में वापसी की है, जिसे लेकर लोगों के बीच उत्साह बना हुआ है. प्रियंका के फैन्स बहुत दिनों से उनकी इस फिल्म को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है, इसका पता तो कल ही चल पाएगा जब फिल्म की ओपनिंग डिटेल्स जारी की जाएंगी.

फिलहाल फिल्म की कमाई को लेकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है ये जान लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि यह ह्यूमन ड्रामा एक अपमार्केट फिल्म है, जिसके ऑडियंस लिमिटेड ही हैं.

यह फिल्म केवल बड़े शहरों में रिलीज हो रही, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म केवल 3 से 4 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. हालांकि एनालिस्ट्स का ये भी मानना है कि अगर फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलते हैं तो फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है.

फरहान और प्रियंका के अलावा फिल्म में जायरा वसीम भी हैं, जो कि Pulmonary Fibrosis बीमारी से ग्रस्त एक लड़की का किरदार निभा रही हैं. जायरा फिल्म में फरहान और प्रियंका की बेटी होती हैं.

सोनाली बोस निर्देशित इस फिल्म में रोहित सरफ भी हैं, जो कि जायरा के भाई की भूमिका में हैं. यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर अलीशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है.

 

ये भी पढ़ें-   VIDEO: 2 महीने तक मौत से लड़े बिग बी, बेटे का हाल देख रो पड़े थे हरिवंश राय बच्चन

#MeToo मूवमेंट पर भड़कीं दीपिका, कहा- स्पोर्ट्स वालों से जाकर पूछो सवाल

Related Posts