पिता हॉलीवुड के सबसे मशहूर फिल्‍ममेकर्स में से एक, बेटी बनने जा रही पॉर्नस्‍टार

स्ट्रिपर लाइसेंस मिल जाने के बाद किसी स्ट्रिप क्लब में काम करने की भी उनकी इच्छा है. इस काम के लिए उन्होंने अपना नाम सुगर स्टार चुना है.
steven spielberg daughter porn star, पिता हॉलीवुड के सबसे मशहूर फिल्‍ममेकर्स में से एक, बेटी बनने जा रही पॉर्नस्‍टार

फिल्मकार स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकाइला एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने जा रही. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पिलबर्ग और उनकी पत्नी कैट कैपशॉ की गोद ली हुई बेटी 23 साल की मिकाइला ने अपने खुद का पॉर्न वीडियोज बनाना शुरू कर दिया है.

एक बार स्ट्रिपर लाइसेंस मिल जाने के बाद किसी स्ट्रिप क्लब में काम करने की भी उनकी इच्छा है. इस काम के लिए उन्होंने अपना नाम सुगर स्टार चुना है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैंने हाल ही में एडल्ट एंटरटेनमेंट करियर की शुरुआत की है. मेरी बॉडी, मेरी जिंदगी, मेरी आय और मेरी पसंद. महज अपने नाम की वजह से मैं अपने अधिकार के लिए किसी की एहसानमंद नहीं हूं.”

मिकाइला ने कहा कि रोजमर्रा की जिंदगी में वह उन कामों को करके थक गई हैं, जिनसे उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती है. उन्होंने द सन को बताया, “मैं ऐसा काम करना चाहती हूं, जिससे मैं दूसरे लोगों को संतुष्टि प्रदान कर सकूं, जो उन्हें भाए.”

मिकाइला ने फेसटाइम के माध्यम से अपने माता-पिता के सामने अपनी यह इच्छा जाहिर की. उनके मुताबिक, वे इस मामले को लेकर दुविधा में हैं, लेकिन परेशान नहीं हैं.

मिकाइला के मंगेतर चक पैनकोव (47) ने उनके इस निर्णय पर उनका साथ दिया है.

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-   ट्रोल्‍स के कमेंट्स पढ़कर खराब हो रही थी मशहूर सिंगर की जिंदगी, स्‍टेज पर ही छलके आंसू

तैनूं ब्‍लैक सूट करदां… दीपिका पादुकोण के इस लुक ने मचाई हलचल, Photos

Related Posts