चुल्लू भर एक्टिंग देख तालियां बजाने लगते हैं भारतीय दर्शक, जानें कंगना ने किस पर कसा तंज

फिल्म जजमेंटल है क्या अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की और फिल्म इंडस्ट्री के कई नामचीन लोगों को घेरा.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज से पहले ही विवाद खड़ा हो गया है. यह विवाद उस समय खड़ा हुआ जब कंगना ने इस फिल्म के गाने ‘वखरा स्वैग’ के लॉन्च इवेंट के दौरान हुआ था, जब पत्रकार जस्टिन राव ने कंगना से एक सवाल पूछ लिया और कंगना ने उन्हें जवाब देने से इनकार कर दिया.

वहीं इस बीच कंगना ने इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं जिन्हें लेकर वे फिर से विवादों में घिर गई हैं.

इस इंटरव्यू में पत्रकार ने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों का नाम लेते हुए कंगना से सवाल किया कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कौनसी अभिनेत्री सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं, तो इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा, “मेरा मानना है कि आज के समय में जो एक्ट्रेसेस हैं वे मॉडल से एक्टेस बनी हैं. वहीं कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो कि अच्छा काम कर रही हैं उन्हें इंडस्ट्री में स्टार का दर्जा नहीं मिलता.”

इसके साथ ही कंगना ने कहा, “अभिनेत्रियों की एक यूएसपी होती है जो कि उन्हें स्टार का दर्जा दिलाती है. इन लोगों के साथ यहीं होता है कि कहीं इनकी चुल्लू भर भी एक्टिंग दिख जाए तो लोग तालियां बजाने लगते हैं और खुशी होते हैं, लेकिन दुनियाभर में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो कि इनसे अच्छा अभिनय करती हैं.”

वहीं इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन की बहन सुनैना को लेकर हाल ही में हुए विवाद को लेकर भी बात की. कंगना ने कहा, “उनकी बहन ने मुझे फोन किया, और जिस तरह के मैसेज उन्होंने मुझे किए, क्या उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें इग्नोर किया जाना चाहिए था. हमने उन्हें वापस कॉल या मैसेज नहीं किए, लेकिन हम इस मुद्दे को पब्लिक फोरम पर लेकर आए, क्योंकि हमें उनकी चिंता थी.”

मीडिया के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, “जब मेरी फिल्म क्वीन रिलीज हुई तो मीडिया का मुझे बहुत सपोर्ट मिला था और मैं इसकी बहुत सराहना करती हूं. वहीं जब मेरी ऋतिक रोशन और करण जौहर जैसे बड़े लोगों से लड़ाई हुई तो सब बदल गया. जैसे हम कहते हैं इटेलियन माफिया उस तरह मुंबई में मूवी माफिया है जो कि वहां मीडिया को अपने कंट्रोल में करके रखता है.”

 

ये भी पढ़ें-     पतंजलि नमक पर चुटकी लेने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए जावेद जाफरी

Super 30: जब ‘रील आनंद’ ने लिया ‘रियल आनंद’ का आशीर्वाद