KGF Chapter 2 : रवीना टंडन ब्लास्ट करने के लिए तैयार, यश ने कहा- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

'केजीएफ 2' प्रशान्त नील के डायरेक्शन में बन रही यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो जुलाई 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में यश और रवीना के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका मे हैं.
raveena tandon in kgf chapter 2, KGF Chapter 2 : रवीना टंडन ब्लास्ट करने के लिए तैयार, यश ने कहा- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

कन्नड़ सुपरस्टार यश ‘केजीएफ’ के दूसरे पार्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ‘केजीएफ 2’ में रवीना पुलिस ऑफिसर रमिका सेन के किरदार में नजर आएंगी.

यश ने रवीना का फिल्म में स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया है. उन्होंने लिखा, ‘रमिका सेन भले ही रॉकी के क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकती हैं, लेकिन रवीना मैम का यश के होम टाउन में बेहद स्वागत है. आपके फिल्म में शामिल होने से बहुत खुशी हुई मैम चलिए विस्फोट करते हैं’.

वहीं रवीना ने भी यश के साथ इंस्टाग्राम पर एक बुमरैंग वीडियो पोस्ट किया है. रवीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘जब लुक भी जान ले सकता है..डेथ वारंट जारी हो चुका है’.

रवीना के इस पोस्ट पर यश ने फिल्म ‘मोहरा’ के हिट सॉन्ग के बोल कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये वारंट चीज है बड़ी मस्त-मस्त, लेकिन फिर भी रॉकी की अनुमति की जरूरत है.’

फिल्म ‘केजीएफ 2’ की बात करें तो प्रशान्त नील के डायरेक्शन में बन रही यह एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो जुलाई 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में यश और रवीना के अलावा संजय दत्त भी मुख्य भूमिका मे हैं.

ये भी पढ़ें – Taj Mahal 1989 : चार कपल्स की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी, रोमांस-ड्रामा का भरपूर तड़का   

  घरेलू हिंसा को करारा जवाब है तापसी का ये नया वीडियो, बोलीं- प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?

Related Posts