Video: ‘प से प्यार फ से फरार’ का परिंदे गाना रिलीज, लोग खूब कर रहे हैं पसंद

इसमें एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जो कि अंतर्जातीय विवाह को लेकर एक बड़ा मैसेज देती है

‘प से प्यार, फ से फरार’ फिल्म का नया गाना ‘परिंदे’ रिलीज हो गया है. इस फिल्म के जरिए अभिनेता भावेश कुमार डेब्यू कर रहे हैं. इस गाने से पहले फिल्म का पहला गाना ‘इश्क तेरी जात है क्या’ रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन परिंदे गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इस गाने को रितुराज मोहंती ने गाया है और कंपोज रिपुल शर्मा ने किया है. गाना ‘परिंदे’  खेल पर आधारित वर्ष का प्रेरक गीत है. गीत की शुरुआत तीव्र संवाद के साथ होती है, भवेश कुमार अपने आगामी मैच के लिए ज़ोरों शोर से तैयारी कर रहे हैं और दूसरी तरफ यह हमारे समाज की सच्चाई को दर्शाता है कि कैसे जाति की राजनीति के कारण खिलाड़ियों का जीवन खराब हो जाता है. गाने के बोल निश्चित रूप से आपको अपने लक्ष्यों की ओर काम करने के लिए प्रेरित करेंगे.

फिल्म ‘प से प्यार, फ से फरार’ की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा की एक सच्ची घटना पर आधारित है. भावेश कुमार के अलावा फिल्म में जाने माने अभिनेता जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में होंगे.

इसमें एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जो कि अंतर्जातीय विवाह को लेकर एक बड़ा मैसेज देती है. फिल्म में दिखाया गया है कि यमुना नदी के किनारे बसा मथुरा कैसे प्रेम की नगरी से नफरत के शहर में बदल जाता है.

इसके साथ ही फिल्म में कई तरह की नई और पुरानी चीजें देखने को मिलेंगी, जो कि आपको प्रभावित कर सकती हैं. इस फिल्म को ओके मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है, जिसका निर्देशन मनोज तिवारी ने किया है.

 

ये भी पढ़ें-   मंदिरा बेदी ने 12 साल तक प्रेग्‍नेंसी से बनाए रखी दूरी, ये थी वजह

सैफ से पहले इस ‘खान’ के साथ जुड़ चुका है करीना कपूर का नाम, तस्वीरों में पढ़ें दिलचस्प किस्से