मजे के लिए छूता था डायरेक्टर, इंडस्ट्री को 15 साल देने वाली एक्ट्रेस का दर्द

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री में अलग तरह के माइंडसेट वाले लोग रहते हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लोग लड़कियों को अलग तरह से देखते हैं.

नई दिल्ली: तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी, हिंदी फिल्मों और हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस समेक्षा सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की. इसके साथ ही समेक्षा ने खुलासा किया कि कैसे एक डायरेक्टर मजे के लिए उन्हें अश्लील तरीके से छूता था.

एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में समेक्षा ने अपना दर्द बयां किया और इंडस्ट्री से जुड़ी भयानक सच्चाई से पर्दा उठाया.

इंडस्ट्री को 15 साल दे चुकीं समेक्षा ने बताया कि कैसे लोग काम के बहाने मजे लेने के लिए छूते थे. सबके सामने बिकिनी पहनने के लिए कहते थे. समेक्षा सिंह ने बताया कि इतने साल इंडस्ट्री में गुजारने के बाद भी उन्हें फिल्मों में यादगार किरदार निभाने का बेसब्री से इंतजार है.

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री में अलग तरह के माइंडसेट वाले लोग रहते हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में लोग लड़कियों को अलग तरह से देखते हैं.

इंटरव्यू के दौरान समेक्षा ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, “एक रोमांटिक सीन करने के दौरान मैं सहज महसूस नहीं कर रही थी. इसके बाद निर्देशक मुझे समझाने के लिए मेरे पास आए. मुझे ऐसा लगा कि समझाने के बहाने वे मेरे पास आ कर मुझे गलत नीयत से छूने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार सीन सही होने के बाद भी मजे लेने के लिए सीन को दोहराया जाता था.”

समेक्षा सिंह ने आगे कहा “पहली हिट फिल्म देने के बाद मुझे एक फिल्म का ऑफर आया. फिल्म की डिजाइनर सबके सामने बिकिनी लेकर आ गई और मुझसे कहा गया कि आपको यह पहनना होगा, लेकिन वहां फोटोशूट चल रहा था. वहां पर सभी लोग मौजूद थे. इस वजह से मैंने सभी के सामने यह पहनने से मना कर दिया.”

हाल ही में समेक्षा सिंह की फिल्म ‘प्रणाम’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में समेक्षा के अपोजिट राजीव खंडेलवाल हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

यह भी पढ़ें-    पर्पल हेयर, ब्‍लैक लिपस्टिक! आमिर खान की बेटी इरा का ये लुक कर देगा हैरान

                      डिनर डेट पर ऐसी ड्रेस पहनकर निकलीं जैकलीन, वायरल हो गईं तस्‍वीरें