रिलीज से पहले ही प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ ने बनाया ये रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘साहो’ के इस स्पेशल इमोजी को हैशमोजी नाम से अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है.

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है. प्रभास और श्रद्धा की ये फिल्म अपने जबरदस्त स्टंट्स और हैरान कर देने वाले एक्शन सीन्स के चलते सुर्खियों में छाई हुई है. वहीं रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है.

दरअसल माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म का इमोजी बनाया गया है. ट्विटर पर इमोजी पाने वाली फिल्म ‘साहो’ पहली तेलगु फिल्म बन गई है. ट्विटर पर हैशटैग लगाकर ‘साहो’ लिखने के बाद में उसके आगे खास इमोजी बनकर आता है.

Film Saaho Twitter Record, रिलीज से पहले ही प्रभास-श्रद्धा की फिल्म ‘साहो’ ने बनाया ये रिकॉर्ड

इससे पहले भी कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर इमोजी बनाए जा चुके हैं, लेकिन फिल्म ‘साहो’ पहली तेलुगु फिल्म बन गई है, जिसके लिए इमोजी क्रिएट किया गया है.

श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘साहो’ के इस स्पेशल इमोजी को हैशमोजी नाम से अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, “ट्वीट करते समय साहो का ऑफिशियल हैशमोजी यूज करें.”

फिल्म में श्रद्धा कपूर सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म में अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे.

 

यह भी पढ़ें- शिल्पा शिंदे का ओपन चैलेंज, ऑफर मिला तो पाकिस्तान में करेंगी परफॉर्म

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने किया खुलासा, शो 100 दिन नहीं केवल 4 हफ्ते तक चलेगा.