कमाई के मामले में तानाजी ने छपाक को छोड़ा पीछे, जानें Box Office Collection

फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' और 'छपाक' को लेकर हर तरफ जबरदस्त चर्चा चल रही है कि कौनसी फिल्म ज्यादा अच्छी है. हालांकि दोनों ही फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.
film tanhaji the unsung warrior and chhappak review, कमाई के मामले में तानाजी ने छपाक को छोड़ा पीछे, जानें Box Office Collection

इस शुक्रवार रिलीज हुई दो फिल्में ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘छपाक’ को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है. दोनों ही फिल्मो को लेकर हर तरफ जबरदस्त चर्चा चल रही है कि कौन सी फिल्म ज्यादा अच्छी है. हालांकि दोनों ही फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.

फिल्म ‘छपाक’ की बात करें तो यह एक सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड फिल्म है, जिसकी कहानी दिल दहला देने वाली है. ये फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ऐसिड अटैक सर्वाइवर मालती का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मालती पर ऐसिड अटैक होने के बाद उसकी लाइफ पूरी तरह बदल जाती है और फिर वह हार मानने की जगह खुद को मजबूत बना कर अपने जले चेहरे के साथ दुनिया के सामने आती है. समाज से लड़ती है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मालती के किरदार के साथ पूरा न्याय किया है.

फिल्म में दीपिका की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. दर्शकों ने उनकी परफॉर्मेंस को अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस करार दिया है. हालांकि कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी है, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक़ इस फिल्म ने तीन दिन में अब तक 19 करोड़ रुपये की कमाई की है.


वहीं अगर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की बात करें तो यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म में वीर योद्धा तानाजी मालुसरे की कहानी है, जिन्होंने 1670 ई. में कोढ़ाणा किले (सिंहगढ़) को जीतने के लिए युद्ध में अपनी पूरी ताकत लगा दी और किले को जीत लिया, लेकिन युद्ध के दौरान तानाजी शहीद हो गए थे.

फिल्म में तानाजी मालुसरे का किरादर अजय देवगन ने निभाया है. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर किरदार में पूरी तरह खुद को फिट बैठाया है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई  रही है.

तरण आदर्श के मुताबिक़ इस फिल्म ने तीन दिन में 61 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की है.

फिल्म के कलेक्शन को देख कर यही कहा जा सकता है कि दर्शकों को पीरियड फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ अपनी ओर खींचने में ज्यादा कामयाब रही है.

ये भी पढ़ें – Video : गोविंदा या नोरा फतेही, जानें किसने अपने डांस से बढ़ाई ‘Garmi’  

 ‘Mimi’ के लिए कृति सैनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानें फिल्म में क्या है खास

Related Posts