गीतकार मनोज मुंतशिर ने कहा- ‘आखिरी सांस तक नही जाऊंगा किसी अवार्ड शो में’, जानें क्या है वजह

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा के साथ ही विवाद भी शुरू हो गया है. हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इसे लेकर विवाद हुआ है.

गुवाहाटी में शनिवार रात को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 की घोषणा कर दी गई. इस अवॉर्ड्स समारोह में बॉलीवुड में काम करने वाले तमाम लोगों को कई अलग- अलग कैटेगरी में सम्मानित किया गया.

65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा के साथ ही इसे लेकर एक विवाद भी शुरू हो गया है. गीतकार मनोज मुंतशिर ने उनके गाने को अवॉर्ड न मिलने पर नाराजगी जताई है.

दरअसल फिल्म ‘केसरी’ के लिए मनोज मुंतशिर का लिखा गाना ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ बेस्ट लिरिक्स के लिए नॉमिनेट हुआ था, लेकिन उनकी जगह फिल्म ‘गली बॉय’ के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ के लिए डिवाइन और अंकुर तिवारी को बेस्ट लिरिक्स का अवॉर्ड मिला, जिस पर मनोज नाराज हो गए.

मनोज ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने लिखा, ‘ डियर अवॉर्ड्स, अगर मैं अपनी पूरी जिंदगी भी कोशिश करूं तो ‘तू कहती थी तेरा चांद हूं मैं और चांद हमेशा रहता है’ से बेहतर लाइन कभी नहीं लिख पाऊंगा’.

उन्होंने आगे लिखा, ‘आप उन शब्दों का सम्मान करने से चूक गए जिसने लाखों भारतीयों की आंखों को रुला दिया था. यह मेरी कला का अनादर होगा अगर मैं अब भी तुम्हारे बारे में सोचूं’. मनोज ने आगे लिखा, ‘ यह मेरी तरफ से फाइनल गुड बाय है. मैं आधिकारिक रूप से घोषणा करता हूं कि, अपनी आखिरी सांस तक किसी अवॉर्ड शो में नहीं जाऊंगा, अलविदा’.

 

बताते चलें कि  इससे पहले भी इसे लेकर कई लोग अपनी नाराजगी जता चुके हैं, जिमसें फिल्म एक्टर्स भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें – कार्तिक आर्यन का ये वीडियो देख फैंस हुए कन्फ्यूज, सारा या अनन्या किसे कर रहे हैं डेट  

  Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ के विनर बनने से आसिम के फैंस नाराज, मेकर्स पर लगा Biased होने का आरोप

Related Posts