क्रिकेटर इरफान पठान पर भी ऐसे ही आरोप लगा चुकी हैं पायल- आनंद कुमार का दावा

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौण शोषण (Sexual Harassement) के गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया.

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassement) के गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया. उनके इन आरोपों के बाद अब फिल्म निर्माता आनंद कुमार का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा है कि पायल घोष ने क्रिकेटर इरफान पठान के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था लेकिन उसके कुछ घंटों बाद उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, ‘कुछ दिन पहले पायल घोष ने इरफान पठान को लेकर भी ऐसा ही कुछ कहा था कि कैसे उन्होंने उन्हें धोखा दिया. लेकिन इसके कुछ ही घंटों बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया. ‘ उन्होंने आगे कहा, ‘मुंबई पुलिस को सच्चाई पता लगानी चाहिए. इस्टाग्राम में जरूर उस पोस्ट का रिकॉर्ड होगा.’

यह भी पढ़ें: MeToo: अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कंगना ने कही ये बात

MeToo पर उठाए सवाल

इसी के साथ आनंद कुमार ने MeToo अभियान पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, वह किसी का बचाव नहीं कर रहे हैं लेकिन ऐसा होने के कुछ साल बाद ही लोग सामने क्यों आते हैं. पायल घोष की भाषा को देखकर लगता है कि वह यह सब पहले भी उगल सकती थीं.

अनुराग कश्यप ने कहा- बेबुनियाद हैं आरोप

वहीं अनुराग कश्यप भी खुद पर लगे इन आरोपों को बेबुनियाद बता चुके हैं. पायल के आरोपों को लेकर अनुराग ने के एक बाद एक कई ट्वीट किए. साथ ही निर्देशक ने बच्चन परिवार को उनके मसले में घसीटने को लेकर भी पायल पर हमला बोला.

यह भी पढ़ें: CCB ने किया ABCD एक्टर किशोर शेट्टी को गिरफ्तार, मुंबई से खरीदता था ड्रग्स-अब एनसीबी करेगा जांच

अनुराग कश्यपर ने लिखा- ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.’

Related Posts