‘द गे नाम से बने तुम्‍हारी बायोपिक’, कहने वाले को करण जौहर ने यूं कराया चुप

करण जौहर ने अपने जवाब से न केवल ट्रोलर की बोलती बंद की बल्कि उस यूजर ने अपना अभद्र ट्वीट डिलीट भी कर दिया.

फिल्म निर्माता करण जौहर जानते हैं कि अपने ट्रोलर्स को किस तरह से जवाब देना है और रविवार को इसका उदाहण भी देखने को मिला. एक ट्रोलर ने करण जौहर की लैंगिकता को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिशी की लेकिन फिल्म निर्माता ने उसे करारा जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद करा दी.

यह यूजर वो है जिसने करण जौहर की जिंदगी पर आधारित फिल्म देखने की इच्छा जताई थी और उसके शीर्षक के लिए सुझाव दिया था, ‘Karan Johar: The Gay.’ करण जौहर को इस यूजर का ट्वीट देखते हुए देर नहीं लगी और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐसा ट्वीट किया कि यूजर अपना ट्वीट डिलीट करके चलता बना.

करण जौहर ने लिखा, “आप सच में जीनियस हो. ये सब आपने अभीतक कहां छिपा रहा था? ट्विटर पर आज सबसे अधिक प्रचलित आवाज के रूप में उभरने के लिए धन्यवाद.”

इसी बीच करण जौहार के फैन्स उनके बचाव में कूद पड़े और वे अपने पसंदीदा निर्माता को सलाह देने लगे कि ऐसे ट्रोलर्स को अहमियत ही नहीं दी जानी चाहिए. करण जौहर के ट्वीट पर उनके प्रशंसक तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों करण अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ की तैयारी में व्यस्त हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में कई बड़े सितारे नजर आएंगे, जिनमें करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर जैसे सितारे शामिल हैं.

 

ये भी पढ़ें-  इन दो अभिनेताओं के साथ फ्लर्ट करती हैं अरुणा ईरानी, ‘द कपिल शर्मा’ शो में किया खुलासा

क्या दीपिका बनने वाली हैं ‘मां’? पति रणवीर सिंह को भेजा इमोशनल कमेंट