फराह, रवीना और भारती के खिलाफ तीसरी FIR, पढ़ें क्या है पूरा मामला

दिसंबर में रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. विवाद बढ़ने के तुरंत बाद, तीनों ने माफी भी मांगी थी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 11:54 am, Sun, 9 February 20

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म मेकर फराह खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ईसाई धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एक बार फिर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागपुर के मनकापुर पुलिस स्टेशन में एक धार्मिक शब्द का इस्तेमाल करके कथित तौर पर भावनाओं को आहत करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनकापुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर वजीर शेख ने कहा कि, गोरखवाड़ा निवासी खुशबू भगवान परवार (27) ने तीनों के खिलाफ शिकायत की है और दावा किया कि, तीनों ने पिछले साल 25 दिसंबर को एक टेलीविज़न शो के दौरान धार्मिक शब्द का मजाक उड़ाया था.

ये शिकायत पिछले साल 27 दिसंबर को की गई थी और इसकी जांच करने के बाद, धारा 295 ए (जानबूझकर किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उसके धर्म या धार्मिक मान्यताओं को अपमानित करने के लिए अपमानित करने का इरादा) के तहत अपराध दर्ज किया गया था. पुलिस के मुताबिक़ तीनों को जल्द ही समन जारी किया जाएगा.

बताते चलें कि, इससे पहले भी दो बार दिसंबर में फराह, रवीना और भारती सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. विवाद बढ़ने के तुरंत बाद, तीनों ने ये कहते हुए माफ़ी मांगी थी कि, उनका इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. हालांकि उसी मामले में अब ये तीसरी एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें – 

‘मलंग’ और ‘शिकारा’ में बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर, जानें कमाई के मामले में कौन निकला आगे   

 Taj Mahal 1989 में दिखेगा इंटरनेट के जमाने से पहले का प्‍यार, देखें ट्रेलर