पॉकिट मनी के लिए ‘सुपर 30’ की इस एक्ट्रेस ने किए पापा के जूते पॉलिश

पापा के बूट पॉलिश से लेकर कई कामों में भी मृणाल ठाकुर हाथ आजमा चुकी हैं.

मुंबई: टीवी सीरियल की दुनिया को छोड़ इंडो-अमेरिकन फिल्म लव सोनिया से फिल्मी जगत में कदम रखने वाली मृणाल ठाकुर के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है. मृणाल ने फिल्म ‘सुपर 30’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आई थीं.

वहीं इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है कि जब मृणाल को एक्सट्रा पैसों यानि पॉकिट मनी की जरुरत होती थी, तो वे अपने पापा के बूट तक पॉलिश कर देती थीं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मृणाल ठाकुर ने कहा, “मुझे ड्रॉइंग, पैंटिंग और मेहंदी करने में बहुत दिलचस्पी रही है, इसलिए मैं दूल्हे के हाथ पर मेंहदी लगाकर उससे पैसे कमाती थी. पापा के बूट पॉलिश करते थे और मुझे इसके लिए 1.50 रुपए मिलता था. इससे काफी पैसे बच जाते थे और मेरे पास काफी चिल्लर इकट्ठा हो जाता था. उस जमाने में मजा आता था.”

विकास बहन निर्देशित फिल्म ‘सुपर 30’ गुरुवार को रिलीज हुई. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12 करोड़ रुपए का कारोबार किया. फिल्म में अपने किरदार को लेकर मृणाल ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, “फिल्म में मेरा किरदार सुप्रिया नामक लड़की का है, जो कि एक टिपिकल गर्ल होती है, जिसकी प्राथमिका उसका परिवार होता है. फिल्म में मैंने अपने किरदार का खूब मजा लिया है.”

ऋतिक के साथ पहली बार काम करने को लेकर मृणाल ने अपने ट्विटर पर लिखा, “आप मेरे सुपरहीरो हैं. आपने मुझे बहुत इंस्पायर किया है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे वो अनुभव करने का मौका मिला, जो आप स्क्रीन पर क्रिएट करते हैं. हर चीज के लिए आपका शुक्रिया ऋतिक रोशन. मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं.”

 

ये भी पढ़ें-    ‘इंडियन आइडल’ के इस सिंगर के साथ सलमान खान ने मिलाए सुर से सुर

वर्ल्‍ड कप के जख्‍मों पर विवेक ओबेरॉय ने छिड़का नमक, ट्विटर यूजर्स ने पूछा- सुधरते क्‍यों नहीं?