Exclusive: अक्षय देशवासी नहीं तो न सुनें उनकी देशभक्ति की अपील, एक्टर के समर्थन में उतरे पहलाज निहलानी

पहलाज निहलानी ने कहा कि नेशनल अवॉर्ड फ़िल्म को मिलता है न किसी एक्टर को. वहीं भारतीयता की बात है जाए तो अक्षय काम तो यही के लिए करतेे हैं.

मुंबई: इन दिनों अक्षय कुमार अपनी नागरिकता को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं. वहीं अक्षय की नागरिकता के साथ-साथ उन्हें मिले नेशनल अवॉर्ड को लेकर भी लोगों को आपत्ति हो रही है. अक्षय की हर तरफ से हो रही आलोचनाओं के बीच सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने अभिनेता का समर्थन किया है.

पहलाज निहलानी ने कहा कि नेशनल अवॉर्ड फ़िल्म को मिलता है न किसी एक्टर को. वहीं भारतीयता की बात है जाए तो अक्षय काम तो यही के लिए करतेे हैं.

निहलानी ने कहा, “अक्षय अभिनेता के तौर पर अलग पहचान रखते हैं और इसे समझना जरूरी है कि उनकी पर्सनल लाइफ अलग है. अगर लोगों को लगता है कि अक्षय देशवासी नही है तो आप उनकी देशभक्ति की अपील को ना सुनें.”

इसके आगे पहलाज निहलानी बोले, “मैं किसी के साथ नही हूं, पर देश को आगे बढ़ाने में कोई योगदान दे तो उसे समझना चाहिए. अगर वो अपना बुढ़ापा किसी और देश मे बिताना चाहते हैं तो ये उनकी अपनी समस्या है.”

उन्होंने कहा, “वहीं जो लोग कहते हैं कि अक्षय को नेशनल अवॉर्ड नही मिलना चाहिए तो ऐसे में सरकार को सोचना चाहिए कि जो देश का नागरिक ही नही है उसे नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए या नही. जब ट्विंकल खन्ना ने वोट किया तो मतलब फैमिली तो यहीं की है और अगर वो अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं तो इसमें गलत क्या है.”

ये भी पढ़ें- ‘टोरंटो मेरा घर, रिटायर होकर कनाडा में ही बस जाऊंगा’, 10 साल पुराने बयान पर अब घिरे अक्षय कुमार

क्या अक्षय कुमार का भारत प्रेम उनके ‘भारतीय फैन्स’ के साथ धोखा है?

Related Posts