एक ही फ्रेम में कपूर खानदान की चार पीढ़ियांं, बेहद खास है ये फोटो

क्रिसमस डे के मौके पर हर साल कपूर फैमिली स्पेशल लंच का आयोजन करती है. इस बार कुणाल कपूर नें इस खास मौके पर लंच का आयोजन किया.

कपूर खानदान फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखता है. कपूर खानदान के लोग फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से लेकर अब तक सक्रिय हैं. इस इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में कपूर खानदान का अहम योगदान रहा है. कपूर खानदान की शुरुआत पृथ्वीराज कपूर से होती है. पृथ्वीराज कपूर, राज कपूर के पिता थे.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम में एक फैमिली पिक्चर शेयर की है, जिसमें एक साथ कपूर खानदान की 4 पीढ़ियां नज़र आ रही हैं. ये फोटो काफी प्रभावशाली दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas from Us ! 🎄🎅🏼❤️ #familytime #christmaslunch #familytraditions

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

दरअसल क्रिसमस डे के मौके पर हर साल कपूर फैमिली, पूरे परिवार के लिए स्पेशल लंच का आयोजन करती है. इस बार कुणाल कपूर नें इस खास मौके पर लंच का आयोजन किया, जिसमें कपूर फैमिली के सभी लोग शामिल हुए.

इस स्पेशल लंच की एक तस्वीर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा, “हमारी तरफ से क्रिसमस की शुभकामनाएं.”

कपूर फैमिली की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर में रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, कुणाल कपूर और साथ में बेटा ज़हान और बेटी शायरा भी दिखाई दे रही हैं. शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी भी इस लंच में दिखाई दीं. वहीं तस्वीर में करिश्मा, करीना और उनकी मां बबिता भी दिखाई दे रही हैं.

साथ ही करीना कपूर के पति सैफ अली खान बेटे तैमूर को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. इस फैमिली लंच पार्टी में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी शामिल हुईं. इस तस्वीर में फैमिली की सबसे यंग जनरेशन करिश्मा के बच्चे समैरा और कियान और साथ ही ज़हान कपूर भी शामिल हुए.

 

ये भी पढ़ें – ‘Dabangg 3’ Box Office Collection : 100 करोड़ कमाने वाली सलमान की लगातार 15वीं फिल्‍म, टूटे रिकॉर्ड  

CAA पर ऐसा क्‍या बोले सैफ अली खान, भड़क गया Sacred Games का को-एक्‍टर