बहन श्वेता ने रखी सुशांत के लिए 24 घंटे की Global Prayer, लोगों से की शामिल होने की अपील

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के लिए यह ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) 15 अगस्त, 2020 को सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी. इस ग्लोबल प्रेयर के आयोजन को लेकर श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट भी किया है.
global prayer for sushant singh rajput, बहन श्वेता ने रखी सुशांत के लिए 24 घंटे की Global Prayer, लोगों से की शामिल होने की अपील

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए हर संभव कोशिश में लगी हैं. सीबीआई द्वारा जांच कराने की मांग हो, या फिर सुशांत की मौत का सच बाहर लाने की, श्वेता अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों से अपील कर रही हैं, कि सुशांत को न्याय दिलाने में मदद करें.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत के लिए 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर

इस बीच अब श्वेता ने सुशांत के लिए 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer for Sushant) का आयोजन किया है और दुनिया भर के लोगों से इसमें शामिल होने की अपील की है. सुशांत के लिए यह ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त, 2020 को सुबह 10 बजे आयोजित की जाएगी. इस ग्लोबल प्रेयर के आयोजन को लेकर श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्ट भी किया है.

सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर की अपील करते हुए श्वेता ने लिखा, “तुम्हें हमको छोड़कर गए हुए 2 महीने हो गए भाई और हम अभी भी यह सच जानने के लिए लड़ रहे हैं कि आखिर उस दिन क्या हुआ. मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑबजर्वेशन में हमारे साथ शामिल हों, ताकि सच सामने आ सके और हमें हमारे प्यारे सुशांत के लिए न्याय मिल सके.”

इसके साथ ही श्वेता ने लोगों से आग्रह किया कि वो हाथ जोड़ हुए अपनी फोटो पोस्ट करें और ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत सिंह राजपूत कैंपेन में शामिल हों.

इससे पहले श्वेता ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर सुशांत के लिए एक बार फिर से न्याय की गुहार लगाई थी. श्वेता ने पोस्ट में लिखा- “यह समय है कि हम सच को खोजें और न्याय हासिल करें. प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया को सच जानने में मदद करें, वर्ना हम कभी चैन से नहीं जी पाएंगे. न्याय के लिए मांग तेज करें.”

श्वेता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम सीबीआई जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े हैं. निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम उम्मीद करते हैं कि सच्चाई सामने आएगी.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts