4 महिलाओं के रेप का दोषी रैपर Solo 45, ब्रिटेन की कोर्ट ने एंडी अनोके को सुनाई 24 साल की सजा

एंडी अनोके (Andy Anokye) अपने स्टेज नेम Solo 45 के नाम से मशहूर है. एंडी, विली और स्टॉर्मजी (Wiley and Stormzy ) जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुका है.
solo 45 jailed for 24 years, 4 महिलाओं के रेप का दोषी रैपर Solo 45, ब्रिटेन की कोर्ट ने एंडी अनोके को सुनाई 24 साल की सजा

ब्रिटिश कोर्ट (British Court) ने गुरुवार को एक उभरते हुए रैप स्टार एंडी अनोके (Rap Star Andy Anokye) को चार महिलाओं के रेप और उन्हें प्रताड़ित करने का दोषी मानते हुए 24 साल जेल की सजा सुनाई है. एंडी अनोके अपने स्टेज नेम Solo 45 के नाम से मशहूर है.

2017 में हुआ था गिरफ्तार

एंडी, विली और स्टॉर्मजी (Wiley and Stormzy ) जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुका है. एंडी इन्हीं लोगों के साथ काम कर रहा था, जब साल 2017 में उसकी गिरफ्तारी हुई. दक्षिण पश्चिमी शहर ब्रिस्टल की एक कोर्ट ने 33 वर्षीय एंडी को कई बलात्कार और झूठ के पांच मामलों में दोषी ठहराया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Boy Better Know का हिस्सा रहा एंडी

जज विलियम हार्ट ने एंडी को सजा सुनाते हुए कहा कि रैपर विकृत आनंद का आदी हो गया है. जज ने सजा सुनाते हुए एंडी से कहा कि आप एक फेमस बैंड ‘Boy Better Know’ का हिस्सा थे. साथी कलाकारों को बहुत अच्छी कामयाबी मिली. किसी भी तरह से आपके कुकृत्यों से उनकी छवि को नुकसान नहीं पहुंचता है, जिसे आपने निजी तरीके से अंजाम दिया.

द गार्जियन न्यूजपेपर के अनुसार, एक पीड़िता ने गवाही देते हुए कहा कि एंडी ने मुझे बिस्तर पर लिटा दिया. मेरे चेहरे पर एक फलालैन डाल दी और उसके ऊपर पानी की एक बोतल डाली, जिससे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं डूब रही हूं. एक अन्य पीड़िता ने कहा कि उसे जांघ पर चाकू मारा गया और चाकू की नोंक पर उसके साथ रेप किया गया.

वहीं एंडी ने अपने बचाव में कहा कि यह सब सहमति से हुआ था, जो कि एक खेल का हिस्सा था- “कैच मी, रेप मी.” पुलिस का एंडी के फोन पर घटना के कुछ वीडियो भी प्राप्त हुए हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts