गुजरात के अक्षरधाम आतंकी हमले पर बनेगी फिल्म

गुजरात के गांधीनगर शहर में स्थित अक्षरधाम मंदिर पर 18 साल पहले यानि 24 सितंबर 2002 को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 30 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी और 90 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे

इन दिनों सत्य घटना पर कई फिल्में बन रही हैं, ये अब एक ट्रेड सा हो चुका है इस क्रम में अब गुजरात के अक्षरधाम आतंकी हमले पर फिल्म बनने जा रही है. सीरीज ‘स्टेट ऑफसीज : 26/11’ के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म ‘स्टेट ऑफ सीज : अक्षरधाम’ बनाने का ऐलान किया.

बता दें, गुजरात के गांधीनगर शहर में स्थित अक्षरधाम मंदिर पर 18 साल पहले यानि 24 सितंबर 2002 को एक बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में 30 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी और 90 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. फिल्म की घोषणा के बाद से फिल्म को लेकर चर्चा तेज हो गई है. जहां अभी फिल्म की रिलीज और स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारियां सामने नहीं आई हैं.

इस हमले के आरोपियों को पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया था. इसमें मोहम्मद फारुख और कुछ अन्य नाम हैं जो हमले में सीधे तौर पर जुड़ा था. इस से पहले भी भारत में हुए आतंकी हमलों पर कई फिल्में बन चुकी हैं. जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. देखना होगा दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं और ये फिल्म जी 5 के एप पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘फोन बूथ’ में कॉमेडी करते नजर आएंगे ईशान खट्टर, ऐसी है कहानी

Related Posts