Bigg Boss 13 : ‘मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता’, जानें ऐसा क्यों बोलीं आरती

पारितोष अपने मज़ेदार जोक्स से घरवालों और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बिग बॉस के घर पर कॉमेडी नाइट को होस्ट करेंगे.
bigg boss 13 haarsh and paritosh entry, Bigg Boss 13 :  ‘मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता’, जानें ऐसा क्यों बोलीं आरती

‘बिग बॉस 13’ में आज का एपिसोड बेहद खास होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज बिग बॉस के घर में एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आ रहे हैं कॉमेडी के दो धुरंधर हर्ष लिम्बाचिया और पारितोष त्रिपाठी.

पारितोष अपने मज़ेदार जोक्स से घरवालों और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बिग बॉस के घर पर कॉमेडी नाइट को होस्ट करेंगे. वहीं हर्ष लिम्बाचिया सभी कंटेस्टेंट्स के पास जाकर घरवालों की खूब खिल्ली उड़ाते नज़र आएंगे.

इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स भी जमकर मस्ती करते दिखाई देंगे. साथ ही इशारों-इशारों में घरवाले एक दूसरे पर निशाना साधते भी दिखाई देंगे. कलर्स चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मि और आरती कॉमेडी करती नज़र आ रही हैं.

वीडियो में आरती मस्ती के मूड में दिखाई देती हैं और कहती हैं-  ‘मैं हूं इंडिपेंडेंट आरती सिंह, मैं हर किसी के मसले में घुसती हूं, क्योंकि मेरे कंबल में कोई नहीं घुसता.’ ये सुन कर सभी घरवाले जोर- जोर से हंसने लगते हैं.

वहीं रश्मि कॉमेडी करते हुए भी सिद्धार्थ को टारगेट करना नहीं भूलीं. वीडियो में रश्मि कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, ‘सिद्धार्थ तुम बहुत अच्छे आदमी हो, जोक ख़त्म’ इतना सुनते ही सिद्धार्थ हंसने लगते हैं.

 

ये भी पढ़ें – Bigg Boss 13 : फिर कैंसिल हुआ कैप्टेंसी टास्क, आसिम, पारस और माहिरा को मिली सजा  

थियेटर्स में सजा रजनीकांत का ‘दरबार’, कहीं आतिशबाजी तो कहीं ढोल-नगाड़ों से हुआ सेलिब्रेशन

 

Related Posts