बचपन में ऐसे दिखते थे अनुराग कश्यप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

अनुराग कश्यप की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
Anurag Kashyap Birthday, बचपन में ऐसे दिखते थे अनुराग कश्यप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘रमन राघव 2.0’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज को डायरेक्ट कर चुके निर्देशक अनुराग कश्यप आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

वहीं इस बीच अनुराग कश्यप की एक बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर अनुराग कश्यप के स्कूल के दिनों की है और इसमें वे बहुत ही मासूम से दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अनुराग स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए खड़े हैं. अनुराग कश्यप की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अनुराग कश्यप का जन्म उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था, लेकिन उनकी स्कूलिंग देहरादून के ग्रीन स्कूल और ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में हुई. अनुराग कश्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन का किस्सा शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि जब वे बच्चे थे तो यौन उत्पीड़न का शिकार हुए थ

अनुराग की प्रोफेशन लाइफ तो ठीक रही है, लेकिन अपन पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढाव आए हैं.  अनुराग कश्यप ने 1997 में आरती बजाज से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2009 में दोनों अलग हो गए.

कुछ साल अकेले रहने के बाद अनुराग की जिंदगी में अभिनेत्री कल्कि कोचलिन आईं. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की, लेकिन यह शादी भी नहीं चल पाई और दोनों 2015 में एक दूसरे से अलग हो गए.

ये भी पढ़ें-    आंखों से यूं फैन्स को घायल कर रहीं कियारा अडवाणी, फोटो हुईं वायरल

The Sky is Pink: प्यार और संघर्ष को दर्शाती फरहान-प्रियंका की ये फिल्म, देखें ट्रेलर

Related Posts