Happy Birthday Ranbir: 38 साल के हुए रणबीर, बहन रिद्धिमा ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

, रणबीर कपूर ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिसमें रॉकस्टार से लेकर तमाशा से फिल्में भी शामिल हैं. फिल्म रॉकस्टार में उनके काम की काफी सराहना हुई थी.

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. दरअसल ये फोटो एक कोलाज है जिसमें परिवार के सभी लोग मौजूद हैं. इस फोटो में आलिया भट्ट भी शामिल है.

रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए रणबीर कपूर को बर्थडे विश किया है. उन्होंने लिखा, ”जन्मदिन मुबारक हो ऑसमनेस. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मेरे बेबी ब्रादर, 38 और भी शारदार साल.”

यह भी पढ़े:  Viral Video: टेरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरह से छुआ, ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

बता दें, रणबीर कपूर ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिसमें रॉकस्टार से लेकर तमाशा से फिल्में भी शामिल हैं. फिल्म रॉकस्टार में उनके काम की काफी सराहना हुई थी.

वहीं बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही डिजिटल दुनिया में अपना डेब्यू कर सकते हैं, अगर चीजें व्यवहारिक रूप से आगे बढ़ती हैं. फिलहाल, अभी रणबीर बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक कही जाने वाली अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherjee) की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के अंतिम शेड्यूल को पूरा करने की तैयारी में लगे हैं.

यह भी पढ़ें: First Picture: नए शो में इस अंदाज में नजर आएंगे मनीष पॉल, यहां देखिए

इसके अलावा, रणबीर कपूर ने अपनी अगली तारीखें श्रद्धा कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्मी के लिए सेट कई हुई हैं, जिसकी शुरुआत नंवबर में होगी. श्रद्धा और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे, जिसके साल 2021 में रिलीज होने की संभावना है. रणबीर आखिरी बार अभिनेता संजय दत्त की फिल्म संजू में नजर आए थे. वहीं रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है, जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं, जिसके वाणी कपूर, संजय दत्त और रोनित रॉय जैसे अहम कलाकार शामिल हैं.

Related Posts