Hard Kaur का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, PM मोदी को कहे थे अपशब्द

हार्ड कौर उर्फ तरन कौर ढिल्लन ने “ग्लासी” और “मूव यॉर बॉडी” जैसे कई हिट बॉलीवुड गानों को भी अपनी आवाज दी है.

रैपर हार्ड कौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो PM मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को अपशब्द कह रही थीं. वीडियो का टाइटल we are warriors था. सिंगर इस वीडियो में वह प्रो खालिस्तान नारे लगाती नजर आ रही हैं. इसके बाद हार्ड कौर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से ही लोगों ने हार्ड कौर को बॉलीवुड और देश से बैन करने की मांग शुरू कर दी थी.

वीडियो में दिखाए मुताबिक हार्ड अपनी कार से उतरकर कार में बैठे साथियों से वीडियो रिकॉर्ड करने को कहती हैं. इसके बाद वो एक बस के सामने जाती हैं जिसपर न्यू इंडिया लिखा था. इसी बीच हार्ड कौर भारत और भारत सरकार अपशब्द कहना शुरू कर देती हैं. साथ में वो अभद्र हरकतें भी करती हैं. वो भारत को रेपिस्ट कंट्री भी कहती हैं और अंत में प्रो खालिस्तान के नारे लगाती हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी CM और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के चीफ मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से हार्ड कौर पर राजद्रोह का आरोप भी लग चुका है. उनके खिलाफ धारा 124A,153A 500,505 लगी थी.

हार्ड कौर उर्फ ​​तरन कौर ढिल्लन का जन्म भारत में हुआ था. बाद में वह इंग्लैंड चली गईं. उन्होंने “ग्लासी” और “मूव यॉर बॉडी” जैसे कई हिट बॉलीवुड गानों को भी अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें- दुनिया की सबसे महंगी चायपत्ती बन गई ‘गोल्डन बरटफ्लाई’, जानिए क्या है 1 किलो की कीमत?