हरियाणा के सुमित सैनी ने जीता ‘द वॉयस’ का खिताब, अपनी सुरीली आवाज से जीता लोगों का दिल

फिनाले में वैसे तो सुपर गुरू और मशहूर म्यूजिक कम्पोज़र एआर रहमान को भी आना था, लेकिन हेल्थ प्रॉबल्म के कारण वे फाइनल इवेंट के लिए शूट नहीं कर सके थे.
The Voice Sumit Saini, हरियाणा के सुमित सैनी ने जीता ‘द वॉयस’ का खिताब, अपनी सुरीली आवाज से जीता लोगों का दिल

मुंबई: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी रिएलिटी शो द वॉयस का तीसरा सीजन हरियाणा के सुमित सैनी ने जीत लिया है. सुमित ने तीन फाइनलिस्ट अदनान अहमद, हार्गुन कौर और सिमरन चौधरी को हराकर द वॉयस का खिताब अपने नाम किया.

शनिवार को इस शो का ग्रांड फिनाले हुए था, जिसमें सारे फाइनलिस्ट्स ने अपने-अपने जौनर के गाने गाकर पूरे इवेंट में समां बांधा दिया था. यह खिताब जीतने के बाद सुमित सैनी को 25 लाख रुपए का प्राइज मिला.

फिनाले में वैसे तो सुपर गुरू और मशहूर म्यूजिक कम्पोज़र एआर रहमान को भी आना था, लेकिन हेल्थ प्रॉबल्म के कारण वे फाइनल इवेंट के लिए शूट नहीं कर सके थे. इसके बाद उनकी जगह महान गायिका आशा भोसले ने ली, जिन्होंने अपने ही स्टाइल में शो में तड़का लगाया. यहां उन्होंने अपनी बहन लता मंगेशकर की मिमिक्री भी की.

वहीं सुमित सैनी ने द वॉयस का खिताब जीतने के बाद इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान ने कहा, “मैंने छोटी उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था और इसके बाद मैंने फैसला किया कि मैं अलग-अलग घरानों से सिंगिंग और म्यूजिक सीखूंगा. मुझे नहीं पता कि मैंने अपनी ट्रेनिंग का बखूबी इस्तेमाल किया या नहीं.”

इसके बाद सुमित ने कहा, “मेरे दोस्तों ने मुझे द वॉयस के ऑडिशन्स के बारे में बताया था. वहीं जब मुझे पता चला कि एआर रहमान भी इस शो का हिस्सा होंगे तो मैं यह चांस मिस नहीं करना चाहता था. सिर्फ उन्हीं के कारण मैं इस शो से जुड़ना चाहता था ताकि वे मुझे गाते हुए सुन सकें.”

बता दें कि सुमित ने रहमान का जय हो गाया था, जिसके लिए उन्हें रहमान से काफी तारीफ मिली थी.

Related Posts