हाथरस गैंगरेप: कंगना रनौत ने सीएम योगी से की मांग, हैदराबाद मामले की तरह पीड़िता को इंसाफ दो

कंगना का कहना है कि जैसे हैदराबाद मामले में पीड़िता को इंसाफ मिला था वैसा ही इंसाफ हाथरस गैंगरेप पीड़िता को मिले.

Kangana Ranaut, Entertainment
अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

हाथरस गैंगरेप मामले (Hathras Gangrape Case) को लेकर पूरा देश इस वक्त गुस्से में हैं. पीड़िता की मौत के बाद ये गुस्सा अब और भी बढ़ गया है. लोग आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Knagana Ranaut) ने भी सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है. कंगना का कहना है कि जैसे हैदराबाद मामले (Hyderabad Gangrape) में पीड़िता को इंसाफ मिला था वैसा ही इंसाफ हाथरस गैंगरेप पीड़िता को मिले.

कंगना ने ट्वीट किया, मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ जी पर पूरा भरोसा है. जैसे हैदराबाद मामले में रेपिस्ट्स को उसी जगह मारा गया जहां उन्होंने पीड़िता का रेप कर उसे जला दिया था वैसा ही इंसाफ हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिए चाहिए.

सुहाना खान को यूजर्स ने कहा ‘काली’ और ‘बदसूरत’, स्टार किड ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इससे पहले मंगलवार को भी कंगना ने अपराधियों बीच बाजार गोली मारने की मांग की थी. उन्होंने कहा, ‘इन बलात्कारियों को बीच बाजार गोली मारनी चाहिए. हर साल बढ़ रहे गैंगरेप का समाधान क्या है? आज इस देश के लिए बढ़ा ही शर्मनाक और दुखभरा दिए हैं. हमें शर्म आनी चाहिए कि हमने अपनी बेटियों को फेल कर दिया.’

एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर की विवादित मांग, सीबीडी ऑयल को वैध कर दो

सवालों के घेरे में पुलिस

वहीं दूसरी ओर हाथरस गैंग रेप (Hathras Gangrape Case) मामले में अब पुलिस सवालों में घिरती नजर आ रही है. मंगलवार को गैंग रेप पीड़िता की मौत के बाद पुलिस ने रात में परिवारवालों की मनाही के बावजूद शव का अंतिम संस्कार कर दिया. देर रात 2 बजे करीब हुए अंतिम संस्कार के दौरान घरवालों को शव के पास आने तक नहीं दिया गया था. परिवार का कहना है कि वह अपनी बेटी को आखिरी बार घर तक नहीं लेकर जा पाए.

बता दें कि गांव के ही चार लड़कों पर 19 साल की इस दलित लड़की के साथ गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) करने का आरोप है. खबरों में था कि रेप के बाद उसकी जीभ भी काट दी गई थी. जिसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. वहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया जहां उसने अंतिम सांस ली.

Related Posts