हाथरस गैंगरेप पर फूटा बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा, लगाई इंसाफ की गुहार

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. लोग पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

हाथरस गैंगरेप केस पर फूटा स्टार्स का गुस्सा (फोटो- इंस्टाग्राम)

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. लोग पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस मामले में पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक कई बड़े सितारों ने पीड़िता के लिए इंसाफ मांगा है.

अभिनेत्री कंगना रनौत (Knagana Ranaut) ने सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है. कंगना का कहना है कि जैसे हैदराबाद मामले (Hyderabad Gangrape) में पीड़िता को इंसाफ मिला था वैसा ही इंसाफ हाथरस गैंगरेप पीड़िता को मिले.

अमिताभ बच्चन बने ऑर्गन डोनर, यूजर ने बोला ”ऐसा हो ही नहीं सकता”

कंगना ने ट्वीट किया, मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ जी पर पूरा भरोसा है. जैसे हैदराबाद मामले में रेपिस्ट्स को उसी जगह मारा गया जहां उन्होंने पीड़िता का रेप कर उसे जला दिया था वैसा ही इंसाफ हाथरस गैंगरेप पीड़िता के लिए चाहिए.

वहीं करीना कपूर ने भी पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर पीड़िता से माफी मांगी औऱ इंसाफ की मांग की.

KBC12: अमिताभ बच्चन ने पहला बड़ा ब्रेक देने वाले ‘भाईजान’ महमूद को किया याद

वहीं अनुष्का शर्मा ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  उन्होंने लिखा, ‘इस घटना ने मुझे तोड़ कर रख दिया है. मैं उम्मीद करती हूं कि इस घिनौने काम को अंजाम देने वाले अपराधियों को कड़ी सजा मिले.’

इसके अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि रेप जैसे अपराध को जड़ से खत्म करने की जरूरत है.

Related Posts