• Home  »  अभी अभी   »   डांस शो पर हुआ था प्यार, जानिए कौन हैं ड्रग्स मामले में फंसे एबीगेल और सनम

डांस शो पर हुआ था प्यार, जानिए कौन हैं ड्रग्स मामले में फंसे एबीगेल और सनम

ड्रग्स मामले में एबिगेल पाण्डे और सनम जौहर की जोड़ी को बुधवार के दिन एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:01 am, Thu, 24 September 20

टेलीविजन के  दुनिया की सबसे क्यूट जोड़ी यानि एबिगेल पाण्डे और सनम जौहर की जोड़ी इन दिनों चर्चा में है. बुधवार को उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ने दफ्तर बुलाया गया. ये खबर उनके चाहने वालों के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी. कहा जा रहा है कि ड्रग पेडलिंग के आरोपी अनुज केशवानी और राहिल से पूछताछ के दौरान एनसीबी के हाथ इन दोनों के नाम लगे हैं.

सनम जौहर 

सनम जौहर  दिल्ली के रहने वाले हैं. सनम ने अपना डेब्यू ‘डांस इंडिया डांस’ (Dance India Dance) के साथ किया था. कई सारे डांस रियलिटी शो का सनम हिस्सा रह चुके है. कभी पर्दे के पीछे नृत्य निर्देशक ( Choreographer) तोह कभी मेंटर (Mentor) बन के सनम ने अपने कई फैंस बनाये हैं. सनम के फैंस ग्रुप में ज्यादातर बच्चे और टीनएज लड़किया शामिल हैं.

https://www.instagram.com/p/CDy9hOiHJ1o/

एबीगेल पाण्डे / जैन

एबीगेल पाण्डे पहले एबीगेल जैन के नाम से जानी जाती थीं. पर उन्होंने अपने सौतेले पिताजी का नाम अपना लिया और जैन के जगह वह अब पाण्डे लगाती हैं. टीवी का चर्चित शो “क्या दिल मिल गए से’ से अदिति ने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. 13 साल से एबीगेल इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. शक्ति , नागार्जुना , लाल इश्क , यह है आशिकी ऐसे कई मशहूर शो का वो हिस्सा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CBqXfAdhUxK/

कैसे मिले एबीगेल और सनम

वैसे तो दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी पर दोनों करीब आए “डेयर तो डांस”( Dare To Dance ) शो के सेट्स पर.
नच बलिए 8 के सेट पर एबीगेल पांडे ने अपने डांस पार्टनर सनम जौहर को शादी के लिए प्रपोज किया. इस प्रपोजल को सनम ने स्वीकार लिया. एबीगेल ने सनम को एक रिंग पहनाई. इस प्रकार से इस जोड़ी की शो के सेट पर सगाई हुई.

https://www.instagram.com/p/Bt5GpSSgi-F/

ना कोई विवाद ( controversy ) , ना कोई झगड़ा वैसे तोह सनम एबीगेल दोनों ही अपने शांत स्वाभाव और रोमांस के लिए जाने जाते हैं. उनके एक दूसरे के साथ वाले डांस वीडियोस हो या फिर उन दोनों की उनके डॉग बिट्टू सिंह के साथ तस्वीरें लोग काफी पसंद करते हैं. पर कहते है ना समुन्दर जितना शांत रहता है उसके निचे उतनी ही ज्यादा हलचल होती रहती है. कुछ ऐसा ही रिएक्शन इनके फैंस की ओर से इस वक्त आ रहा है.