‘कसौटी ज़िंदगी की’ के अनुराग को हुआ Corona, साथियों से कहा- अपना भी टेस्ट करवा लें

पिछले महीने घरेलू उड़ानें शुरू होने के बाद पार्थ (Parth Samthaan) 'कसौटी ज़िन्दगी की' की शूटिंग फिर शुरू करने के लिए हैदराबाद से मुंबई लौट आए थे. पार्थ ने शनिवार सुबह कोरोना (Coronavirus) के लक्षणों का अनुभव करने के बाद अपना टेस्ट करवाया था. इसी वजह से वह रविवार को शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद नहीं थे.
Parth Samthaan Corona Positive, ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के अनुराग को हुआ Corona, साथियों से कहा- अपना भी टेस्ट करवा लें

बेहद पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की (Kasauti Zindagi Ki)’ में अनुराग बासु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी पार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. कुछ ही दिनों पहले लॉकडाउन (Lockdown) में ढील देने के चलते इस सीरियल की शूटिंग फिर शुरू की गई थी, लेकिन अब पार्थ की कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) रिपोर्ट आने के बाद शो की शूटिंग फिर से रोक दी गई है. वहीं उनके साथी कलाकार और टीम का भी जल्द कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

साथियों से की टेस्ट करवाने की अपील

पार्थ ने ट्वीट कर कहा, “हाय दोस्तों, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मेरी सभी से यह अपील है कि जो भी मेरे कॉन्टैक्ट्स में रहे हों, वे सब कृपया अपना टेस्ट करवा लें. अब मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं और BMC के टच में हूं. मैं सभी के समर्थन के लिए सबको धन्यवाद देता हूं. कृपया सुरक्षित रहें!” पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शो के प्रोड्यूसर ने भी जारी किया अपना बयान

‘कसौटी जिन्दगी की’ के प्रोड्यूसर बालाजी टेलीफिल्म्स (Balaji Telefilms) ने भी एक बयान जारी कर कहा, “हम अलग-अलग हितधारकों को सूचना देना चाहते हैं कि शो ‘कसौटी जिन्दगी की’ की टीम का एक टैलेंट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब उनका इलाज चल रहा है. हमारी पहली प्राथमिकता अपने टैलेंट, प्रोडक्शन क्रू और कर्मचारियों के स्वास्थ्य का ध्यान रखना है. हम सरकार के जारी किए गए सभी जरूरी गाइडलाइंस और मेडिकल प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं और करते रहेंगे.”

एकता कपूर ने दिया अपना बयान

बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस के बयान को शेयर किया और लिखा, “सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं. SOP का पालन किया जा रहा है. बालाजी में स्वास्थ्य और सुरक्षा की सबसे पहली खबर हमारे पास आती है. अपना ख्याल रखना. जय माता दी!”

टेस्ट करवाने के लिए सेट पर नहीं रहे थे मौजूद

बताया जा रहा है कि पार्थ ने शनिवार सुबह कोरोना (Coronavirus) के लक्षणों का अनुभव करने के बाद अपना टेस्ट करवाया था. इसी वजह से वह रविवार को शूटिंग के लिए सेट पर मौजूद नहीं थे. लॉकडाउन के दौरान भी पार्थ ने अपने फैंस और दोस्तों के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन में होने वाले अपने कुछ अनुभवों को शेयर किया था.

पिछले महीने ही लौटे थे हैदराबाद से

पिछले महीने घरेलू उड़ानें शुरू होने के बाद पार्थ ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ की शूटिंग फिर शुरू करने के लिए हैदराबाद से मुंबई लौट आए थे. इस शो में एरिका फर्नांडिस, करण पटेल और पूजा बनर्जी समेत अन्य कलाकार भी शामिल हैं. 27 जून को पार्थ ने इंस्टाग्राम पर ‘कसौटी ज़िंदगी की’ के सेट के पीछे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तब उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था कि ‘3 महीने के बाद वापस शूटिंग पर. #unlockIndia’. बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ के आलावा पार्थ ‘बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर’ और ‘कैसी ये यारियां’ में भी काम कर चुके हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts