हिमांशी खुराना हुईं कोरोना पॉजिटिव, क्या किसान आंदोलन में शामिल होना है वजह

हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें कोरोना है, तो यह पढ़ के उनके फैंस को चिंता हो गई. कई लोग उन्हें‘गेट वेल सून’के मैसेज भेज रहे हैं.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 1:39 pm, Sun, 27 September 20

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल पर काफी फेमस है. लोग उनके पोस्ट्स को काफी पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में जब आज हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्हें कोरोना (Corona Positive) है, तो यह पढ़ के उनके फैंस को चिंता हो गई. कई लोग उन्हें‘गेट वेल सून’के मैसेज भेज रहे हैं.

हिमांशी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखती है , ‘मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि काफी सावधानी बरतने के बावजूद मेरे कोरोना टेस्ट के रिजल्ट्स पॉजिटिव आये हैं. आप सभी जानते हैं कि मैंने एक प्रोटेस्ट में भाग लिया था और वहां लोगों की काफी भीड़ थी. इतने लोगों के संपर्क में आने के बाद मैंने सोचा कि सावधानी के तौर पर मैं खुद का कोरोना टेस्ट करवा लूं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘ आपको बताना चाहती हूं कि रैली के वक्त जो भी लोग मेरे संपर्क में आए है वह कृपया अपनी जांच करवा लें और रैली के दौरान सावधान रहें. जो लोग भी प्रदर्शन कर रहे हैं, उनसे मेरी गुजारिश है कि वह यह ना भूलें कि अभी हम महामारी के दौर से गुजर रहे हैं. इसलिए आप अपना ध्यान रखें.’

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने महिलाओं को लेकर कही ये बात, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CFoTAKRBmJM/

यह भी पढ़ें: डॉटर्स डे पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट, कहा- मेरी बेटी मेरे लिए…

पंजाब के साथ- साथ देशभर में किसान बिल को लेकर कई आंदोलन चल रहे हैं. पंजाब की बात करें तो इसके विरोध में पंजाब के किसान ही नहीं बल्कि पंजाब के बुद्दिजीवी और कलाकार भी इसमें शामिल हो रहे हैं. हिमांशी खुराना भी इस आंदोलन का एक हिस्सा बनी थीं. हालांकि अब कोरोना टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें घर पर ही रहना होगा.

हिमांशी ने बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपने काम की शुरवात की थी. हिमांशी का मानना है कि शूटिंग के वक्त वो काफी सावधानी बरत रही थीं. उनका उनके कथित बॉयफ्रेंड आसिम रियाज़ के साथ भी हाल ही में एक गाना रिलीज़ हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.