क्या हिना खान ने रॉकी जायसवाल से की सगाई ? सोशल मीडिया पर दिखी रिंग

इस खबर से हिना खान और रॉकी का परिवार बेहद उत्साहित है. हालांकि सब को इस जोड़ी की तरफ से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:47 pm, Thu, 1 October 20
हिना और रॉकी
हिना और रॉकी

हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) पिछले कुछ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों की माने तो हिना और रॉकी ने दुबई (Dubai) में सगाई (Engagement) भी कर ली है.

कहा जा रहा है कि यह सगाई हिना के लिए एक खूबसूरत सरप्राइज (Surprise) था, दुबई जाते वक्त हिना को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था की रॉकी ने उनके लिए कुछ सरप्राइज सोचा है. रेगिस्तान के बीच एक खूबसूरत जगह पर हिना के सामने रॉकी ने घुटनों पर बैठकर बिलकुल फिल्मी अंदाज में हिना को प्रोपोज (Propose) किया. हवा के गुब्बारे की सवारी का आनंद लेते वक्त हवा में खूबसूरत अंगूठी (Ring) के साथ रॉकी और हिना ने सगाई कर ली.

https://www.instagram.com/p/CE1It_cpPeT/

हाल ही में हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेयर स्ट्रैटनर का प्रचार किया है, इस प्रचार की एक वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. अब इस वीडियो में हर किसी का ध्यान हिना खान की उंगली में नजर आ रही रिंग पर जा रहा है. हिना ने अपने हाथ में एक बड़े से डायमंड वाली खूबसूरत रिंग पहनी है. इस रिंग को देखकर हर कोई यही अंदाजा लगा रहा है कि शायद उन्होंने सगाई कर ली है. वहीं हिना भी इस वीडियो में अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं.

अनुराग कश्यप 8 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से निकले, गिरफ्तारी पर सवाल

https://www.instagram.com/p/CEd1IUXp31e/

एक सूत्र ने बताया, “रॉकी ने सावधानीपूर्वक पहले से ही सारी योजना बनाई थी. गर्म हवा के गुब्बारें (Hot Air Ballon) को खूबसूरती से सजाया गया था. खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रहे हिना खान को ऐसी साहसी चीजें करना काफी पसंद है, इसलिए रॉकी ने हिना को इस तरह का सरप्राइज दिया. जब हिना रॉकी इस अनोखी सगाई के बाद नीचे जमीन पर आए, तो हिना खुशी से अपना चेहरा ढक रही थीं. ”

https://www.instagram.com/p/CEHOnchJlA6/

 

इस खबर से हिना खान और रॉकी का परिवार बेहद उत्साहित है. हालांकि सब को इस जोड़ी की तरफ से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है.

https://www.instagram.com/p/CFpFTulj3Nb/

इससे पहले भी, जब हिना को रॉकी के बारे में पूछा गया था, उन्होंने कहा, “रॉकी मेरे लिए बहुत खास है, इसमें कोई संदेह नहीं है. हम काफी जिगरी दोस्त हैं.” शादी के बारें में हिना ने हमेशा से यही कहां है की वह इस समय, अपने जीवन के इस पहलू पर विचार नहीं करना चाहती। लेकिन अगर इसके बारे में उन्होंने कुछ सोचा जो सार्वजनिक रूप में कहना आवश्यक है, तो वह जरूर आगे आ के बात करेगी।” शादी के सवाल पर हिना ने स्पष्ट किया था की , “मैं अगले 3 साल से शादी नहीं कर रही हूं.”