दर्शकों का इंतजार खत्म, इस तारीख को भारत में रिलीज होगी ‘गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स’

अब इस नए पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. देखते हैं कि पिछले पार्ट्स के मुकाबले यह पार्ट भी दर्शकों के दिल में जगह बना पाएगा या नहीं.
Godzilla King Of The Monsters, दर्शकों का इंतजार खत्म, इस तारीख को भारत में रिलीज होगी ‘गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स’

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म ‘गॉडजिला’ और ‘कॉन्ग-द स्कल आईलैंड’ को दुनिया में मिली कामयाबी के बाद सीरीज की अगली फिल्म ‘गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स’ भारत में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म भारत में 31 मई को रिलीज होगी.

इस फिल्म को देश में चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जिनमें अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा शामिल हैं.

वहीं इस फिल्म को लेकर निर्देशक माइकल डौगर्टी से पूछा गया कि इस बार गॉडजिला सीरीज की इस फिल्म से क्या उम्मीद की जा सकती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए माइकल डौगर्डी ने कहा, “मैंने और मेरे साथी लेखक जैक शील्ड्स ने गॉडजिला, द मुटोज, मोथरा, रोडान, किंग घिदोराह को सुपर प्रजाति के रूप में पेश किया है.”

उन्होंने कहा, “इन प्रजातियों को प्राचीन देवताओं की तरह पूजा जाता था. इनकी वजह से ही हमें ड्रैगन, दानव और टाइटन की कहानियां सुनने को मिलती हैं. अगर आप दुनिया की सभी संग्रहित प्रचीन कहानियों को पढ़ेंगे तो आप जान पाएंगे कि करीब सारी कहानियां दानवों पर लिखी गई हैं.”

इस फिल्म के सभी पार्ट भारत में दर्शकों को काफी पसंद आए हैं. अब इस नए पार्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. देखते हैं कि पिछले पार्ट्स के मुकाबले यह पार्ट भी दर्शकों के दिल में जगह बना पाएगा या नहीं.

Related Posts