सरोज खान के आरोप पर गणेश आचार्य का पलटवार, कहा- डांसर्स के पेट पर मार रहीं लात

सरोज खान ने गणेश आचार्य पर आरोप लगाया है कि वे अपनी पोजिशन का फायदा उठा कर डांसर्स को गुमराह कर रहे हैं. अब इस पर गणेश आचार्य ने भी पलटवार किया है.
saroj khan and ganesh acharya controversy, सरोज खान के आरोप पर गणेश आचार्य का पलटवार, कहा- डांसर्स के पेट पर मार रहीं लात

बॉलीवुड के दो मशूहर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान और गणेश आचार्य के बीच इन दिनों तीखी बहस छिड़ी हुई है. दोनों सिने डांस एसोसिएशन को लेकर एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं.

दरअसल सरोज खान ने गणेश आचार्य पर यह आरोप लगाया है कि वे अपनी पोजिशन का फायदा उठा कर डांसर्स को गुमराह कर रहे हैं और पुरानी एसोसिएशन की छवि खराब करने के लिए उन्होंने अपने नए ऑग्रेनाइजेशन ‘ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन इवेंट्स डांसर एसोसिएशन’ की शुरुआत की है.

सरोज खान का आरोप है कि गणेश आचार्य ज्यादा पैसों का वादा करके डांसर्स को ठग रहे हैं और सीडीए को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गणेश कम पैसों में डांसर्स को काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं.

सरोज खान के आरोप पर अब गणेश आचार्य ने भी पलटवार किया है. गणेश आचार्य ने कहा कि जो लोग डांसर्स को डराते हैं उनसे मारपीट करते हैं सरोज खान को क्यों नहीं दिखता. गणेश आचार्य ने कहा कि सरोज जी में अगर इतना पावर है तो डांसर्स के सामने आएं और उनसे बात करें.

उन्होंने कहा कि मैं सरोज जी का चेला नही हूँ, अपने मेहनत से मैंने अपनी दुनिया बनाई है, उन्होंने मुझे नहीं बनाया. गणेश आचार्य ने कहा कि कुछ पैसों की वजह से सरोज खान सीडीए के डांसर्स के पेट पर लात मार रही हैं.

ये भी पढ़ें – पिंक बिकिनी में कविता कौशिक का बोल्ड अवतार, गोवा में कर रही हैं एन्जॉय  

   सारा-कार्तिक का खुलासा, वैलेंटाइन डे पर साथ में करेंगे ये काम

 

Related Posts