रिलीज के तीसरे दिन ‘वॉर’ 100 करोड़ पार, ब्लॉकबस्टर रही ऋतिक-टाइगर की जोड़ी

फिल्म वॉर ने तीन दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि, यह कलेक्शन हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु की कमाई को मिलाकर है.
वॉर, रिलीज के तीसरे दिन ‘वॉर’ 100 करोड़ पार, ब्लॉकबस्टर रही ऋतिक-टाइगर की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं. फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन से बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया है.

फिल्म वॉर ने तीन दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि, यह कलेक्शन हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु की कमाई को मिलाकर है. यह उपलब्धि हासिल करने वाली यशराज बैनर की 5वीं फिल्म है.

ट्रेड एनालिस्ट ने किया ट्वीट

वॉर बुधवार (2 अक्टूबर) को रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट में कलेक्शन से जुड़ी जानकारी साझा की है. वीकेंड में वॉर की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है.

वॉर, रिलीज के तीसरे दिन ‘वॉर’ 100 करोड़ पार, ब्लॉकबस्टर रही ऋतिक-टाइगर की जोड़ी

बता दें कि फिल्म ‘वॉर’ की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं.

कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट

बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है.

सात देशों में हुई फिल्म की शूटिंग

इस वीकेंड पर फिल्म वॉर की कमाई काफी बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि रिव्यू अच्छे आ रहे हैं और माउथ पब्लिसिटी भी खूब हो रही है. फिल्म की यह कमाई दिवाली तक जारी रहने की उम्मीद है. फिल्म की शूटिंग सात देशों में हुई है.

ये भी पढ़ें-

मुंबई की सड़कों पर 3 करोड़ की कार में घूमते दिखे रणवीर सिंह, वायरल हुईं फोटो

जेब में थे 27 रुपये, 4 दिनों तक भूखे रहे, जावेद अख्तर के संघर्ष को याद कर इमोशनल हुईं शबाना आजमी

Related Posts