2020 में ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!

पश्मीना के दादा रोशनलाल नागरथ एक मशहूर संगीतकार थे. उनके चाचा राकेश रोशन और पिता राजेश दोनों ही फिल्मी दुनिया की नामी हस्तियां हैं.

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म कहो न प्यार है से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था. वहीं अब रोशन परिवार से एक और इंसान की बॉलीवुड एंट्री होने वाली है. हम बात कर रहे हैं ऋतिक की कजिन और राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन की.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक के चाचा और संगीतकार राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन 2020 में बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं. रोशन परिवार से तीसरी पीढ़ी में हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने वालों में अब पश्मीना का भी नाम जुड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पश्मीना के दादा रोशनलाल नागरथ एक मशहूर संगीतकार थे. उनके चाचा राकेश रोशन और पिता राजेश दोनों ही फिल्मी दुनिया की नामी हस्तियां हैं. वहीं पश्मीना के डेब्यू को लेकर ऋतिक काफी उत्सुक हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, पश्मीना थिएटर के क्षेत्र में अपने काम और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. पश्मीना को बॉलीवुड में आकर छा जाने के लिए खुद ऋतिक रोशन ट्रेन कर रहे हैं. उनका थिएटर बैकग्राउंड काफी जोरदार है और उन्होंने मुंबई के बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो से ट्रेनिंग हासिल की है.

इसके साथ ही उन्होंने जेफ गोल्डबर्ग, अभिषेक पांडेय, नंदिता बब्बर और विनोद रावत से भी ट्रेनिंग ली है. विनोद रावत, ऋतिक रोशन के वॉइस कोच रह चुके हैं. इस साल मार्च के महीने में पश्मीना ने अपने पहले नाटक ”द इम्पोर्टेंस ऑफ बीइंग अर्नेस्ट” में काम किया था. ये नाटक जेफ गोल्डबर्ग ने निर्देशित और प्रोडूस किया था. ये ऑस्कर वाइल्ड के इस ही नाम के नाटक का भारतीय वर्जन था. इस नाटक में पश्मीना ने सेसीली कार्ड्यू का किरदार निभाया था.

 

ये भी पढ़ें-   विवादों के बाद पति विराट के साथ अनुष्का जी रहीं अपना बचपन, शेयर की कूल फोटोज

‘Pati Patni Aur Woh’: घरवाली-बाहरवाली के बीच पिसे कार्तिक आर्यन, ट्रेलर देख खूब हंस रहे लोग