“बहन को पीटते हैं ऋतिक और परिवार के लोग” वाले दावे को सुजैन ने ठहराया झूठ

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है.

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन के साथ इस वक्त चल रहे पारिवारिक तनावों के बीच अब ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान उनके बचाव में सामने आईं हैं. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने लिखे एक नोट को बुधवार को शेयर किया, इसमें लिखा है, “अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं, वह एक बहुत ही प्यारी, स्नेहमयी शख्स है जो एक दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में हैं.”

सुजैन ने आगे लिखा, “सुनैना के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उनकी मां भी असुरक्षित हैं. कृप्या परिवार के इस कठिन समय का इज्जत करें, प्रत्येक परिवार एक ऐसे वक्त से गुजरता है. इस परिवार के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहने के चलते मैं यह कह रही हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुनैना ने कहा है कि वह “नर्क में जी रही थी.”

सुनैना ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, “जहन्नुम में जीना जारी है..मैं थक चुकी हूं. इन सबमें मैं कंगना को अपना समर्थन देती हूं.”

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बुधवार को आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है.

रंगोली ने लिखा- मुझे डर है कि उनकी खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान न पहुंचा दे. हम इस मुद्दे को पब्लिक में इसलिए लाए क्योंकि सुनैना ने कंगना को फोन किया और वे पूरा समय रोती रहीं. कंगना नहीं समझ पा रहीं कि उनकी मदद कैसे करें. अब उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें उनकी सुरक्षा का डर सता रहा है. हर किसी को प्यार करने का हक है जिससे वे चाहते हैं.

आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार को डर लगेगा और वे जो कर रहे हैं नहीं करेंगे. उन्होंने कंगना से मदद मांगी है लेकिन उनके पिता और भाई कंगना को हार्म कर सकते हैं. मैं उनके साथ खड़ी हूं लेकिन वहीं दूसरी तरफ मेरी मोरल ड्यूटी बनती है कि सुनैना की मदद करूं और दुनिया के सामने सुनैना की रिक्वेस्ट को रखूं. रोशन को पता है कि अब उन्हें सब देख रहे हैं.