ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन होगी रिलीज

'सुपर 30' इससे पहले भी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिस दिन कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज होगी. इससे पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. एक्ट्रेस कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी इसी दिन रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्मों के इस टकराव और ‘मीडिया सर्कस’ से बचने के लिए ऋतिक ने फिल्म निर्माताओं से फिल्म की रिलीज डेट को शिफ्ट करने का आग्रह किया था जिसे मान लिया गया.

रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म की निर्माण कंपनी है, इसके ग्रुप सीईओ शिवाशीष सरकार ने ट्वीट किया, “‘सुपर 30’ अब 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी.”

25 जनवरी को होने वाली थी रिलीज
मालूम हो कि इससे पहले भी फिल्म ‘सुपर 30’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी जिस दिन कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज हुई. इस बार भी फिल्म एक और खास वजह के चलते रिलीज नहीं हो पाई क्योंकि फिल्म के निर्देशक विकास बहल का नाम हैशटैग मीटू मूवमेंट में आ जाने से फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े कुछ काम बाकी रह गए थे.

Super 30, ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन होगी रिलीज
ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30’ में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं.

चीन में रिलीज होगी ‘काबिल’
दूसरी तरफ, ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज के लिए चीन जाने वाले हैं. यह फिल्म पांच जून को चीन में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का प्रीमियर दो जून को होगा. फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक ने देश का दौरा करने और वहां फिल्म का प्रचार शुरू करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें-

इंडियन हाउस वाइफ से पंगा मत लेना, स्मृति ईरानी की जीत पर बोलीं एक्ट्रेस सुचित्रा

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा सलमान खान का #SlowMotionChallenge