ऋतिक ने पूरा किया इस बैले डांसर का सपना, बना लंदन के ENBS में पहुंचने वाला पहला भारतीय

ऋतिक (Hrithik Roshan) कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की बारिश करते आये हैं.

हाल ही में, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की नज़र 20 वर्षीय एक भारतीय बैले डांसर (Indian Ballet Dancer) के लिए शुरू किए गए फंडरेजर पर पड़ी, जो अपने सपने को पूरा करना चाहता था और पलक झपकते ही ऋतिक ने उसके अधूरे सपने को हासिल करने में मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया.

कमल सिंह 20 वर्षीय एक बैले डांसर है और दिल्ली के विकासपुरी के एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है. वह इंग्लैंड के लंदन में प्रतिष्ठित इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल में प्रवेश पाने वाले पहले भारतीय डांसर हैं, लेकिन पैसों की कमी के कारण, वह अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ थे.

ऋतिक ने किया 20 वर्षीय युवक का सपना पूरा

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके उदार दान के लिए धन्यवाद दिया है. जिसने कमल को अपना लक्ष्य प्राप्त करने के करीब पहुंचा दिया है.

ये भी पढ़ें- डीलर्स, यूजर्स-सप्लायर्स को मिले सजा, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर रवीना का बड़ा बयान

अगर ऋतिक के सोशल मीडिया टाइमलाइन को देखा जाए, तो वह प्रशंसनीय पोस्ट से भरा हुआ नजर आता है. चाहे वह डांस/सिंगिंग/ मिमिक्री/पेंटिंग जैसी कोई भी कला हो, वह उनके प्रोफाइल पर उनके लिए व्यक्तिगत नोट्स/लाइक्स छोड़ना पसंद करते हैं.

इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डांसर युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें ‘Smoothest Airwalker’ का नाम दिया था. यकीनन, ऋतिक टैलेंट को परखना बखूबी जानते है और उनकी प्रतिभा को दुनिया के साथ साझा करने में कभी विफल नहीं होते हैं.

ये भी पढ़ें- AltBalaji और ज़ी5 ने खास वीडियो के साथ रिलीज़ किया ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3’ का लोगो

ऋतिक कभी भी युवा प्रतिभाओं का समर्थन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और हमेशा उन पर अपार प्रेम और प्रोत्साहन की बारिश करते आये हैं. यही वजह है कि सही प्रतिभा को आगे बढ़ने और अधिक क्षितिज हासिल करने में मदद करने के लिए, ऋतिक को असल जिंदगी का हीरो माना जाता है.

Related Posts