ऋतिक रोशन ने वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी में 2020 बैच का किया स्वागत, स्टूडेंट्स को दी वेलकम स्पीच

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कहा, "महबूत लोहा बनने के लिए सबसे ज्यादा गर्म आग से गुजरना पड़ता है. मेरा जीवन भी इसी पर आधारित रहा है. मैं मानता हूं कि जब बहुत कठिन समय आता है तो इसका मतलब है कि आगे आपके लिए कुछ बहुत खास होने वाला है.''
Hrithik Roshan virtual graduation party, ऋतिक रोशन ने वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी में 2020 बैच का किया स्वागत, स्टूडेंट्स को दी वेलकम स्पीच

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus) की वजह से भले ही बहुत सारे आयोजन रोक दिए गए हैं लेकिन 2020 बैच के स्टूडेंट्स अपनी ग्रेजुएशन पार्टी के जश्न के पूरे हकदार हैं. अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में एक ऐसे ही ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण (Welcome Speech) दिया जिसे 2020 की क्लास के लिए YouTube पर स्ट्रीम किया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

क्या कहा ऋतिक ने स्टूडेंट्स से

ऋतिक ने अपनी स्पीच की एक झलक सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर भी शेयर की है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “साल 2020 बैच के मेरे प्यारे बच्चों, आप सभी को मेरा प्यार और आप सभी को अपना सबसे अच्छा देने के लिए बधाई. यूं ही चमकते रहिए. और हर बार जब भी आपको किसी सवाल के जवाब की तलाश हो तो आपका सफर हमेशा महान शिक्षकों से भरपूर हो.”

आगे के लिए स्टूडेंट्स को किया मोटिवेट

अभिनेता ने अपने आगे के संदेश में उन्हें भविष्य के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा भी दी. उन्होंने कहा, “महबूत लोहा बनने के लिए सबसे ज्यादा गर्म आग से गुजरना पड़ता है. मेरा जीवन भी इसी पर आधारित रहा है. मैं मानता हूं कि जब बहुत कठिन समय आता है तो इसका मतलब है कि आगे आपके लिए कुछ बहुत खास होने वाला है. लिहाजा मुश्किलों से न घबराएं और आगे बढ़ते रहें.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts