सुनैना को पीटते हैं ऋतिक और परिवार के लोग, कंगना रनौत की बहन ने लगाया आरोप

रंगोली ने लिखा, सुनैना रोशन ने कंगना से मदद मांगी है. उनका परिवार उनके साथ मारपीट कर रहा है क्योंकि वे दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं.
Hrithik Roshan and Kangana Ranaut, सुनैना को पीटते हैं ऋतिक और परिवार के लोग, कंगना रनौत की बहन ने लगाया आरोप

नई दिल्ली: अक्सर अपनी बहन कंगना को लेकर डिफेन्सिव मोड में रहने वाली रंगोली ने इस बार अभिनेता रितिक रोशन और उनके परिवार पर निशाना साधा है. रंगोली ने अपने ट्विट्स के जरिए दावा किया है कि रितिक और उनका परिवार सुनैना रोशन के साथ मारपीट और बदतमीजी करते हैं.

वहीं इस सब के बाद ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं. उन्होंने ट्वीट करके अपना समर्थन जताया है.

रंगोली ने लिखा, सुनैना रोशन ने कंगना से मदद मांगी है. उनका परिवार उनके साथ मारपीट कर रहा है क्योंकि वे दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. पिछले हफ्ते वे एक महिला पुलिस को लाए थे, जिसने उन्हें थप्पड़ मारा. उनके पिता ने भी उन्हें पीटा और उनके भाई उन्हें सलाखों के पीछे डलवाने की कोशिश कर रहे हैं.

मुझे डर है कि उनकी खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान न पहुंचा दे. हम इस मुद्दे को पब्लिक में इसलिए लाए क्योंकि सुनैना ने कंगना को फोन किया और वे पूरा समय रोती रहीं. कंगना नहीं समझ पा रहीं कि उनकी मदद कैसे करें. अब उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें उनकी सुरक्षा का डर सता रहा है. हर किसी को प्यार करने का हक है जिससे वे चाहते हैं.

आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार को डर लगेगा और वे जो कर रहे हैं नहीं करेंगे. उन्होंने कंगना से मदद मांगी है लेकिन उनके पिता और भाई कंगना को हार्म कर सकते हैं. मैं उनके साथ खड़ी हूं लेकिन वहीं दूसरी तरफ मेरी मोरल ड्यूटी बनती है कि सुनैना की मदद करूं और दुनिया के सामने सुनैना की रिक्वेस्ट को रखूं. रोशन को पता है कि अब उन्हें सब देख रहे हैं.

Related Posts