IAS ऑफिसर दुर्गा पर बनेगी फिल्म, रेत माफिया को चटाई थी धूल

दुर्गा 24 साल की उम्र में आईएएस अधिकारी बनीं थी. वह सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में अवैध रेत खनन करने वाले रेत माफिया पर कार्रवाई की थी.

अवैध रेत खनन को लेकर कार्रवाई करने से खबरों में आईं IAS ऑफिसर दुर्गा शक्ति नागपाल के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. ‘बदला’ और ‘केसरी’ जैसी फिल्में बना चुके एज्योर एंटरटेनमेंट के सुनीर खेत्रपाल अब आईकॉनिक महिला की कहानी लेकर आ रहे हैं. फिल्म को रेड आईस प्रोडक्शंस के निर्माता रोबी ग्रेवाल प्रोड्यूस करने वाले हैं.

दुर्गा 24 साल की उम्र में आईएएस अधिकारी बनीं थी. वह सुर्खियों में तब आई थी, जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में अवैध रेत खनन करने वाले रेत माफिया पर कार्रवाई की थी.

परियोजना को लेकर खेत्रपाल ने कहा, “यह एक बहादुर महिला की प्रेरक कहानी है, जो अदम्य साहस का प्रतीक हैं. दुर्गा शक्ति ने आदर्श और सच्चाई के रास्ते पर चल कर धैर्य और साहस का उदाहरण पेश किया है. एज्योर एंटरटेनमेंट में हमारी प्राथमिकता यही रहती है कि हम दर्शकों को मनोरंजन के लिए मजबूत और दमदार कंटेंट पेश करें. दुर्गा शक्ति की कहानी के जरिए हम दर्शकों को इस आदर्श नायिका के बारे में बताना चाहते हैं कि किस तरह उन्होंने अपने आदर्श से समझौता न करते हुए मुसीबतों का सामना किया.”

ये भी पढ़ें : 

Citizenship Amendment Bill: वोटिंग के बाद लोकसभा में बिल पेश, पक्ष में 293 और विरोध में 82 वोट पड़े

Citizenship Amendment Bill 2019: जानें, दोनों सदनों में क्या है वोटों का गणित ?

योगी आदित्यनाथ के हाथों नहीं खाया गौमाता ने खाना, बेजुबानों ने खोली अफसरों की पोल