‘प्रेमिका को थप्पड़ न मार सके, तो नहीं हैं इमोशन्स’, ‘कबीर सिंह’ विवाद पर डायरेक्टर का बयान

फिल्म का विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि इसमें महिला के प्रति एक प्रेमी का बहुत ही हिंसक रूप दिखाया गया है.
Film Kabir Singh Controversy, ‘प्रेमिका को थप्पड़ न मार सके, तो नहीं हैं इमोशन्स’, ‘कबीर सिंह’ विवाद पर डायरेक्टर का बयान

मुंबई: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाए हुए है. एक तरफ तो कुछ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है, तो वहीं दूसरी ओर कई लोग इस फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं.

फिल्म का विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि इसमें महिला के प्रति एक प्रेमी का बहुत ही हिंसक रूप दिखाया गया है. वहीं इस विवाद के बीच फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा ने अपनी फिल्म का खुलकर बचाव किया है. एक इंटरव्यू में संदीप ने हैरानगी जताई कि लोग फिल्म को नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

संदीप ने कहा, “जब मैंने यह फिल्म बनाई तो मुझे पता था कि यह बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित होगी, लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि लोग फिल्म का इस कदर विरोध करेंगे, जो कि अब चार गुना हो गया है.”

इसके बाद संदीप ने कहा, “जब आप प्यार में होते हैं और महिला के साथ डीपली कनेक्ट होते हैं, अगर ऐसे में आपके पास एक दूसरे को थप्पड़ मारने का अधिकार नहीं है तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देता.”

फिल्म में एक सीन है, जिसमें कबीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति को बुरी तरह से फिज़िकली टॉर्चर करता है. इस सीन पर भी काफी विवाद हुआ. जब इसके बारे में संदीप से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ” प्रीति बेवजह कबीर को थप्पड़ मारती है, लेकिन कबीर के पास प्रीति को थप्पड़ मारने का कारण होता है. अगर आप अपनी प्रेमिका को थप्पड़ नहीं मार सकते, जहां आप चाहते हो वहां टच नहीं कर सकते, अगर तुम उसे किस नहीं कर सकते, तो मुझे वहां कोई इमोशन नजर नहीं आता.”

 

ये भी पढ़ें-    जॉन अब्राहम बताएंगे ‘बाटला हाउस’ एनकाउंटर की सच्चाई, रिलीज हुआ फिल्म का टीज़र

‘इस शख्स ने आंखों से मेरा रेप किया’, बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आरोप

Related Posts