टीम इंडिया की जीत पर अमिताभ बच्चन ने लिखी ऐसी कविता, पढ़ कर ‘हाय दैइया’ बोलेंगे कीवी

बिग बी को क्रिकेट से इस कदर प्यार है कि, यदि टीम इंडिया मैच हार जाती है तो वो काफी मायूस हो जाते हैं और यदि टीम मैच जीत जाती है, तो बिग बी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.
india vs new zealand match amitabh bachchan poem, टीम इंडिया की जीत पर अमिताभ बच्चन ने लिखी ऐसी कविता, पढ़ कर ‘हाय दैइया’ बोलेंगे कीवी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है. अक्सर अमिताभ इंडियन क्रिकेट टीम को सपोर्ट करते नजर आते हैं. बिग बी को क्रिकेट से इस कदर प्यार है कि, यदि टीम इंडिया मैच हार जाती है तो वो काफी मायूस हो जाते हैं और यदि टीम मैच जीत जाती है तो बिग बी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता.

हाल ही में एक बार फिर बिग बी का क्रिकेट प्रेम तब देखने को मिला जब वेलिंगटन में खेले गए इंडिया-न्यूजीलैंड मुकाबले के चौथे मैच में इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इंडिया के जीतते ही बिग बी काफी खुश हो गए और उन्होंने अपनी खुशी एक कविता लिख कर जाहिर की.

बिग बी ने टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए लिखा कि, ‘New Zealand गेंद बल्ला खेलें , खेलें भारत संग, तीन शून्य, से हार चुके हैं, फिर भी उड़ें न रंग, दुई बार एक के बाद एक हैं खेलें, सूपर ओवर, भैया, दूनहि बार पछाड़ दिए हैं, अब बोलें, हाई हाई दैइया’.

बिग बी की ये कविता वायरल हो रही है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस कविता पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

बतातें चलें कि इससे पहले भी जब इंडिया ने सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी थी, तब भी बिग बी ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की थी.

ये भी पढ़ें – प्रियंका के सपोर्ट में उतरीं मां मधु चोपड़ा, ट्रोल्स को दिया करारा जवाब  

 Jawaani Jaaneman Box Office Collection : दर्शकों पर नहीं चला सैफ का जादू, ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

Related Posts