रैपर रफ्तार ने कहा- मैं बेहद रोमांटिक, कई बार हुआ ब्रेकअप

वूट (Voot) पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'गो फन योरसेल्फ' के एक एपिसोड में रफ्तार (Raftaar) ने कहा, 'रोमांस के मामले में हम सभी परी कथाओं में यकीन करते हैं. सभी आखिर में खुशी-खुशी जिंदगी बिताना चाहते हैं.'
rapper Raftaar reveals he had many breakups, रैपर रफ्तार ने कहा- मैं बेहद रोमांटिक, कई बार हुआ ब्रेकअप

इंडियन रैपर रफ्तार (Raftaar) का कहना है कि अपने टीनएज के दिनों में वह काफी रोमांटिक हुआ करते थे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्यार में उनका दिल बड़ी आसानी से टूट जाता था. अपने बीते दिनों को याद करते हुए रफ्तार ने कहा, “अपने टीनएज (Teenage) में मैं काफी रोमांटिक था और प्यार में मेरा दिल भी बड़ी ही आसानी से टूट जाता था, क्योंकि मैं दिमाग से ज्यादा दिल से काम लेता था.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रोमांस के मामले में हम सभी परी कथाओं में यकीन करते हैं

वूट (Voot) पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘गो फन योरसेल्फ’ के एक एपिसोड में रफ्तार ने इन बातों का जिक्र किया. उन्होंने कहा, “आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे महसूस होता है कि रोमांस के मामले में हम सभी परी कथाओं में यकीन करते हैं.

सभी आखिर में खुशी-खुशी जिंदगी बिताना चाहते हैं, लेकिन जब हम मुश्किल हालात से होकर गुजरते हैं, तब जाकर हमारा नजरिया बदलता है. चीजों को लेकर हमारे मायने बदलने लगते हैं.”

हाल ही में रफ्तार ने गायिका अकासा के साथ अपने नए गीत ‘नइयो’ को जारी किया है. यू-ट्यूब (YouTube) पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ लोगों ने देखा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

 

 

Related Posts