कराची की शादी में नाच-गा रहे मीका सिंह, दोनों देशों के यूजर्स ने खूब करी खिंचाई

समारोह में मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसके वायरल होने के बाद अब हंगमा खड़ा हो गया है.

मुंबई: पाकिस्तान के एक अरबपति की बेटी की शादी में भारत के जानेमाने गायक मीका सिंह और उनके क्रू के परफॉर्मेंस ने देश में हलचल मचा दी है. बताया जा रहा है कि मीका सिंह ने कराची की जिस शादी में परफॉर्म किया था वह अरबपति पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ का करीबी है.

सोमवार को भारतीय सरकार ने धारा 370 खत्म करने और जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित राज्य बनाने का फैसला लिया. केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और उसकी बौखलाहट इससे साफ पता चलती है कि पाक ने भारत के साथ सारे ट्रेड रिलेशन खत्म कर दिए और इतनी ही नहीं दोनों देश के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस सर्विस को भी सस्पेंड कर दिया.

ऐसे में किसी भारतीय का पड़ोसी मुल्क में जाकर परफॉर्म करने से देश में बवाल मच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका सिंह ने 8 अगस्त को शादी के कार्यक्रम में परफॉर्म किया था. वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसके वायरल होने के बाद अब हंगमा खड़ा हो गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका सिंह ने इस कार्यक्रम के लिए 150,000 डॉलर लिए थे. दोनों देशों के बीच तनाव के माहौल में मीका सिंह द्वारा पड़ोसी मुल्क में परफॉर्म करने से उनके फैन्स काफी नाराज हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मीका के इस परफॉर्मेंस पर रिएक्शन केवल भारतीय यूजर्स ही नहीं दे रहे हैं, बल्कि पाकिस्तानी यूजर्स भी इस पर अपनी सरकार को घेर रहें हैं और पूछ रहे हैं कि अगर सब खत्म कर दिया है तो भारतीय कलाकार को इतनी जल्दी वीजा कैसे दे दिया गया.

 

ये भी पढ़ें-    बकरा काटते देख रो दिया बच्‍चा, वायरल वीडियो शेयर कर कंगना की बहन ने की ये अपील

पाकिस्तानी लड़की ने चिल्लाते हुए प्रियंका चोपड़ा से पूछा सवाल, जवाब मिलते ही बंद हुई बोलती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *