‘Saaho पर नेगेटिव रिव्यूज़ बेअसर, प्रभास की फिल्म ने पांच दिन में ही कमा लिए 350 करोड़

अलग-अलग भाषाओं में बनीं फिल्म 'साहो' ने देशभर में केवल 5 दिनों में 220 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है.
saaho, ‘Saaho पर नेगेटिव रिव्यूज़ बेअसर, प्रभास की फिल्म ने पांच दिन में ही कमा लिए 350 करोड़

मल्टीस्टारर फिल्म ‘साहो’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई देखने को मिल रही है. फिल्म ने हिंदी मार्केट में पहले दिन 24.40 करोड़ रुपये के साथ शानदार ओपनिंग की थी. दूसरे दिन 25.20 करोड़ रुपये की कमाई की, तीसरे दिन 29.48 करोड़ रुपये और चौथे दिन 14.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

वहीं फिल्म ने पांचवे दिन भी बड़े पर्दे पर जोरदार कमाई की है. माना जा रहा है कि फिल्म ने 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फिल्म ‘साहो’ के हिंदी वर्जन ने पांच दिनों में अब तक 103 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है.

अलग-अलग भाषाओं में बनीं फिल्म ‘साहो’ ने देशभर में केवल 5 दिनों में 220 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. यह फिल्म विदेशों में भी रिलीज हुई है, जिसके बाद फिल्म की ग्लोबल कमाई 350 रुपये के पार पहुंच गई है.

इससे पहले प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन ने साल 2015 में पहले हफ्ते में 22.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी. साल 2017 में बनी ‘बाहुबली 2’ ने 127 करोड़ की कमाई की थी. अब उनकी फिल्म ‘साहो’ ने पहले हफ्ते में 79. 08 की कमाई की है. हालांकि ‘साहो’ फिल्म ‘बाहुबली 2’ का अभी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

‘साहो’ को इस साल की सबसे बड़ी एक्शन मूवी बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक फिल्म की कहानी में कुछ खास नहीं है. फिल्म को ज्यादातर नेगेटिव रिव्यू ही मिले हैं.कई शहरों में फिल्म को कम पसंद किया जा रहा है. फिर भी फिल्म के कलेक्शन में अभी तक कोई कमी नहीं आई है.

यह भी पढ़ें-  दोस्तों संग यूं Chill Out करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, देखें तस्वीरें

                      कपिल शर्मा से टीवी शो में कृष्‍णा ने मांग लिए 1 करोड़ रुपये, ये है वजह

Related Posts