एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर की विवादित मांग, सीबीडी ऑयल को वैध कर दो

सीबीडी एक तरह का ड्रग है जो की भारत में बैन है. हालांकि इसमें औषधीय गुण होते हैं जो दर्द, चिंता और डिप्रेशन में भी लोगों को राहत पहुंचाते हैं.

इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (फोटो- फेसबुक)

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Kirdar) ने सीबीडी ऑयल को भारत में वैध बनाने की अपील की है. मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर लंदन के उस अस्पताल की है जहां इरफान खान कैंसर का इलाज करा रहे थे. इस तस्वीर के साथ सुतापा सिकदर ने बेहद इमोशनल मैसेज लिखा और सीबीडी ऑयल को भारत में लीगल करने की अपील की.

सुतापा ने अस्पताल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”दोबारा लंदन आकर उनके ( इरफान खान) अस्पताल के बाहर खड़े होकर उनके कमरे को ठीक वैसे ही देखा जैसे उनके रहते हुए देखती थी. काश तुम यहां होते.” इसी के साथ उन्होंने सीबीडी ऑयल को इंडिया में वैध करने की मांग की.

सुशांत के बाद अब एक और एक्टर की रहस्यमय हालात में मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

बता दें, सीबीडी ऑयल को लेकर ही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में फंसी हैं. दरअसल जया साहा ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया था कि वह सीबीडी ऑयल का इंतजाम श्रद्धा कपूर और सुशांत के लिए करती थीं. इसके बाद ही एनसीबी ने श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा था.

KBC: 25 लाख के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए सोनू गुप्ता, 13वें सवाल पर छोड़ा शो

क्या है सीबीडी ऑयल?

सीबीडी (CBD Oil) एक तरह का ड्रग है जो की भारत में बैन है. हालांकि इसमें औषधीय गुण होते हैं जो दर्द, चिंता और डिप्रेशन में भी लोगों को राहत पहुंचाते हैं. सीबीडी ऑयल गांजे के पौधे से निकाला गया तेल होता है. इसे हार्ट के इलाज के लिए भी प्रयोग में लाया जाता है. इसके साथ ही कैंसर के लक्षणोंको कम करने के लिए भी इसका इस्तेमाल होता है. दवा के तौर पर इसका प्रयोग होता है लेकिन नशे के लिए ये भारत में अफीम की तरह बैन है.

Related Posts